Logo
Flipkart Month End Mobile Fest Sale: फ्लिपकार्ट पर कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन को भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। सेल के दौरान गूगल पिक्सल 8, Samsung Galaxy S21 FE 5G जैसे फोन पर भी डिस्काउंट मिल रहा है।

Flipkart Month End Mobile Fest Sale: फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक सेल के दौरान सस्ते में मोबाइल फोन खरीदने से चूक गए हैं तो परेशान न हों। क्योंकि, फ्लिपकार्ट पर अभी भी कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं। दरअसल, ई कॉमर्स साइट पर इस दौरान Month End Mobile Fest चल रही है, जो 31 जनवरी को खत्म होगी। इस सेल में Samsung, Google, Redmi, Realme सहित अन्य कंपनियों के डिवाइस पर जबरदस्त छूट मिल रही है। साथ ही डिवाइसों पर EMI ऑप्शन के साथ बैंक ऑफर और एक्सचेंज बोनस का लाभ भी मिल रहा है। चलिए ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Flipkart Sale में मिल रहे खास ऑफर 
मोबाइल फेस्ट सेल में केनरा बैंक, वनकार्ड, यस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा कंपनी No Cost EMI, एक्सचेंज ऑफर और एडिशनल डिस्काउंट भी दे रही है। यहां हम कुछ डिवाइस के बारे में बता रहे हैं, जो इस समय भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं।

सस्ते में मिल रहे हैं ये स्मार्टफोन्स
Flipkart Sale में सैमसंग के धाकड़ स्मार्टफोन Galaxy S21 FE 5G को  39,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसी तरह SAMSUNG Galaxy F54 5G इस दौरान 24,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट सेल के दौरान Google Pixel 8 को भी भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन को आप 63,999 रुपये में खरीद सकते हैं। सेल के दौरान हाल ही में लॉन्च हुए मिंट कलर में भी गूगल पिक्सल 8 बिक्री के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़ेंः गेमर्स के लिए वरदान साबित होंगे ये 5 गेमिंग फोन, प्रोसेसर, बैटरी से लेकर स्क्रीन तक शानदार

वीवो फोन पर भी भारी डिस्काउंट
सेल के दौरान वीवो के स्मार्टफोन को भी सस्ते में लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट के माध्यम से Vivo T2x को आप इस समय 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसी तरह  Vivo T2 Pro 5G डिस्काउंट के बाद 21,999 रुपये में उपलब्ध है।

Realme 11 Pro 5G को ऑफर के बाद 20,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, Redmi 12 के 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 9,499 रुपये में लिस्ट किया गया है।

5379487