Logo
Garmin Forerunner 165: गार्मिन ने भारत में अपनी Forerunner 165 स्मार्टवॉच सीरीज की कीमत में भारी कटौती कर दी है। ये घड़ी 11 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आती है।

Garmin Forerunner 165 smartwatch price cut: यदि आप अपने लिए कोई प्रीमियम स्मार्टवॉच लेने का प्लान कर रहे हैं, तो Garmin Forerunner 165 सीरीज एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती हैं। खास बात है कि गार्मिन ने भारत में अपनी इस वॉच सीरीज की कीमत में भारी कटौती कर दी है। वॉच में ट्रैकिंग फंक्शन के साथ कई धांसू फीचर्स दिए गए है। बता दें, ब्रांड ने इस वॉच को भारतीय मार्केट में 5 जून 2024 को लॉन्च किया था। चलिए अब इस वॉच का ऑफर प्राइस और स्पेसिफिकेशन के बारें में विस्तार से जानते हैं।   

Garmin Forerunner 165 स्मार्टवॉच सीरीज पर बंपर ऑफर 
गार्मिन ने भारत में अपनी फोररनर 165 सीरीज जीपीएस स्मार्टवॉच की कीमत में कटौती की घोषणा की है। फोररनर 165 (नॉन-म्यूजिक) मॉडल की कीमत 29,990 रुपये से घटाकर 25,490 रुपये कर दी गई है। इसी तरह, फोररनर 165 (म्यूजिक) मॉडल की कीमत 33,490 रुपये से घटाकर 29,990 रुपये कर दी गई है।

इस तरह आप इस सीरीज की स्मार्टवॉच को हजारों रुपए की छूट के साथ अपना बना सकते हैं। ये दोनों ही स्मार्टवॉच 2 साल की वारंटी और डुअल कलर थीम के साथ आती हैं। इनमें फ़िरोज़ा/एक्वा, ब्लैक/स्लेट ग्रे, मिस्ट ग्रे/व्हाइटस्टोन और बेरी/लिलाक कलर बैंड शामिल है।

ये भी पढ़ेः- जस्ट कॉर्सेका के चार धांसू ऑडियो डिवाइस लॉन्च: टच डिस्प्ले, 40W साउंड समेत मिलेंगे ANC जैसे फीचर; देखें डिटेल 

Garmin Forerunner 165 स्मार्टवॉच सीरीज के स्पेसिफिकेशन 
Garmin Forerunner 165 वॉच सीरीज में एक AMOLED और 43mm केस साइज वाला गोल डायल मिलता डिस्प्ले है। वॉच में एक्टिवी ट्रैकिंग, हेल्थ, फिटनेस को ट्रक करने जैसी कई सुविधाएं मिलती हैं। इस वॉच को खासतौर पर एथलीटो और स्पोर्ट्स से जुड़े लोगों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। ताकि ये लोग अपनी सभी एक्टिवी को ट्रैक कर सकें। वॉच की खास बात है कि यूजर्स इसमें अमेजन म्यूजिक और Spotify से सीधे गाने घड़ी में डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- खुशखबरी! क्वालकॉम ने स्नैपड्रैगन 4एस जेन 2 चिपसेट किया लॉन्च; अब 10 हजार से कम में मिलेंगे 5जी फोन

11 दिनों की बैटरी लाइफ से बार-बार चार्जिंग की टेंशन हुई खत्म  
कंपनी का दावा है कि Garmin Forerunner 165 वॉच को एक बार फुल चार्ज करने पर 11 दिनों तक उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा घड़ी के GPS मोड के साथ भी यूजर्स को 19 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। इसके अलावा घड़ी में  Pulse OX ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन मॉनीटर, फ्लोर क्लाइंब, कंपस, बैरोमीट्रिक एल्टीमीटर और न्यू जेनरेशन एंबिएंट लाइट सेंसर मिलते हैं। 

 

5379487