Logo
Garmin Lily 2 Active Launched: Garmin ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Lily 2 Active को लॉन्च कर दिया है। डिवाइस में 9 दिनों तक की लंबी बैटरी मिलती है।

Garmin Lily 2 Active Launched: Garmin ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Lily 2 Active को लॉन्च कर दिया है। यह एक स्टाइलिश, हेल्थ-फोकस्ड घड़ी है, जो फैशन और फिटनेस का मिश्रण है। इस नवीनतम स्मार्टवॉच में टचस्क्रीन डिस्प्ले बिल्ट-इन GPS जैसे ढेरों फीचर्स मिलते है। कंपनी का दावा है कि यह घड़ी 9 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।   

य़े भी पढ़ेः- Sony ने लॉन्च किए एक साथ 3 धांसू गैजेट्स: 25 घंटे की बैटरी, क्विक चार्जिंग के साथ मिलेगी वाटर-रेसिस्टेंट की सुविधा; देखें कीमत 

Garmin Lily 2 Active: विशेषताएँ
लिली 2 एक्टिव में एक चिकना केस है। घड़ी में टचस्क्रीन डिस्प्ले और एक आरामदायक सिलिकॉन बैंड है। यह सोने और चांदी दोनों में आता है, ये उन लोगों के लिए एक प्रीमियम डिजाइन प्रदान करता है जो अधिक संयमित लुक पसंद करते हैं। अपने कॉम्पैक्ट आकार के बावजूद, यह सटीक गतिविधि ट्रैकिंग के लिए बिल्ट-इन GPS और 9 दिनों तक चलने वाली बैटरी जैसी सुविधाओं से लैस है।

ढेरों हेल्थ फीचर्स भी
यह स्मार्टवॉच केवल कदमों और कैलोरी को ट्रैक करने से कहीं अधिक है। यह आपके एनर्जी लेवल, स्लीप क्वालिटी (विस्तृत नींद के चरणों और सांस पैटर्न सहित) और स्ट्रेस के लेवल की निगरानी करता है। यह टेनिस और पिकलबॉल जैसी गतिविधियों के लिए नए स्पोर्ट्स ऐप भी पेश करता है। साथ ही, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, योग और HIIT के लिए ऑन-स्क्रीन वर्कआउट के साथ, फिट रहना पहले से कहीं ज़्यादा आसान हो गया है।

ये भी पढ़ेः- Lotus Festival Sale इस दिन से शुरू: 70% तक बंपर डिस्काउंट, ₹25,000 तक का कैशबैक; देखें ऑफर डिटेल

स्मार्टफोन नोटिफिकेशन, कॉन्टैक्टलेस पेमेंट और Garmin Connect ऐप तक आसान पहुँच के साथ लूप में रहें। मन की अतिरिक्त शांति के लिए, Lily 2 Active में घटना का पता लगाने और सहायता की सुविधा है, जिससे आप मदद की ज़रूरत होने पर आपातकालीन संपर्कों को अपना स्थान भेज सकते हैं।

Garmin Lily 2 Active: कीमत और उपलब्धता
Garmin Lily 2 Active वॉच को  $299.99 (लगभग 25,179 रुपए) की कीमत पर अभी उपलब्ध है। यह उन लोगों के लिए एकदम सही है जो एक स्टाइलिश और कार्यात्मक स्मार्टवॉच चाहते हैं जो उन्हें सक्रिय, स्वस्थ और कनेक्टेड रखे।


 

5379487