Logo
HMD launched two cheapest feature phones: HMD ने भारतीय मार्केट में 2 नए फीचर फोन HMD 105 और HMD 110 को लॉन्च कर दिया है। यह फोन 23 भाषाओं के सपोर्ट के साथ आते हैं। इतना ही इनमें आप बिना इंटरनेट के यूपीआई पेमेंट भी कर सकेंगे।

HMD launched two cheapest feature phones: नोकिया फोन बनाने वाली कंपनी HMD ने अपने 2 नए फीचर फोन को लॉन्च कर दिया है। इन फोन का नाम HMD 105 और HMD 110 है। ब्रांड के यह पहले फीचर फोन है जो स्लीक डिजाइन और बेस्ट इन क्लास फीचर के साथ आते हैं। यह लेटेस्ट फोन्स बिल्ट इन यूपीआई एप्लिकेशन के साथ आते हैं। इतना ही नहीं इस फोन में यूजर बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी यूपीआई पेमेंट कर सकेंगे। चलिए अब इन फोन्स के बारें में डिटेल से जानते हैं। 

HMD 105 और HMD 110 फोन की कीमत और उपलब्धता 
कंपनी ने HMD 105 को तीन कलर ऑप्शन पर्परल, ब्लैक और ब्लू में लॉन्च किया है। वहीं HMD 110 दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ग्रीन में आता है। आज यानी 11 जून से सेल के लिए उलब्ध हो गया है। कंपनी ने HMD 105 फीचर फोन को 999 रुपये की कीमत पर और HMD 110 को 1199 रुपए में पेश किया है। इन फोन्स को आप HMD.com, ई-कॉमर्स साइट और सभी रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। 

HMD 105, HMD 110 फोन के स्पेसिफिकेशन 
HMD 105 और HMD 110 फोन में प्रीमियम डिजाइन दिया गया है। इनमें टेक्सचराइड सर्फेस, मजबूत कॉर्नर और बेहतर कर्व के साथ मॉर्डन डिजाइन दिया गया है। यह फोन काफी पोर्टेबल है, जिन्हें आप हाथ में आसानी और बेहतर तरीके से कैरी कर सकते हैं। इन फोन में यूजर्स को बिना इंटरनेट एक्सेस के ट्रांजिक्शन के लिएम सुरक्षित यूपीआई की सुविधा देता है। HMD के इन लेटेस्ट फोन में एडवांस मल्टीमीडिया फीचर्स, वॉयस एसिस्टेंट और बेहतर क्लियरिटी और विजिबिलिटी के साथ बड़ी डिस्प्ले मिलती हैं। इतना ही आपको इन फोन्स पर 1 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी भी मिलती हैं। 

यह फोन कई नई फीचर्स के साथ आते हैं। इनमें टॉकर, एमपी 3 प्लेयर, वायर्ड, ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग और वायरलेस एफएम रेडियो जैसे खास फीचर शामिल है। HMD 105 फोन में पावरफुल ड्यूल एलईडी फ्लैश मिलता है। वहीं दूसरी ओर HMD 110 में प्रीमियम कैमरा डिजाइन दिया गया है। इसके अलावा इन फोन में यूजर के मनोरंजन और प्रोडक्टिविटी को ध्यान में रखते हुए कई फीचर्स को दिए गए है। वहीं फोन में पावर के लिए 1000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है। 

कंपनी का दावा है कि यह फोन को एक बार फुल चार्ज करने पर इसे 18 दिनों तक स्टैंडबाय समय के साथ बातचीत करने की सुविधा दे सकता है। HMD के ये दोनों मॉडल इनपुट के लिए 9 स्थानीय भाषाओं और रेंडरिंग के लिए 23 भाषाओं का सपोर्ट करते हैं।
  

5379487