Logo
HMD Ridge: एचएमडी एक नया मिड रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह अपकमिंग फोन HMD Ridge होगा, जिसके स्पेसिफिकेशन भी सामने आ चुके हैं। आइए इस डिवाइस के बारे में जानते हैं।

HMD Ridge: नोकिया का फोन लॉन्च करने वाली कंपनी एचएमडी कथित तौर पर खुद की ब्रांडिंग वाला नया स्मार्टफोन तैयार कर रहा है। इनमें एटलस और स्काईलाइन जैसे डिवाइस शामिल हैं, जो एक लीक में इसके डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। अब, HMD Ridge नामक तीसरे डिवाइस को X (पूर्व में Twitter) यूजर्स HMD_MEME’s द्वारा लीक किया गया है। इसी यूजर्स ने एटलस और स्काईलाइन के बारे में भी लीक साझा किया था।

HMD Ridge फोन लीक में आया सामने
यूजर्स ने HMD Ridge का इमेज पोस्ट किया है, जिससे इसके डिजाइन का पता चलता है। इसके साथ ही लीक्सटर ने इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी दी है। इस फोन का डिजाइन HMD Atlas जैसा ही है, जिसमें आयताकार कैमरा आइलैंड है, जिसमें दो सेंसर और एक LED फ्लैश यूनिट है। सामने की तरफ, HMD Ridge में एटलस की तुलना में मोटे बेजल हैं और सेंटर एलाइन पंच-होल कटआउट है। स्मार्टफोन के बैक पैनल में ज्योमेट्रिकल शेप का डिजाइन है और इमेज में यह पिंक कलर ऑप्शन में दिखाई देता है।

HMD Ridge के स्पेसिफिकेशन
एक्स यूजर्स के मुताबिक, HMD Ridge में 6.4 इंच का डिस्प्ले होगा, जो FHD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा। इसमें गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन हो सकता है। कैमरे को लेकर कहा गया है कि फोन में फोटोग्राफी के लिए 50MP का मेन सेंसर और 8MP का सेल्फी स्नैपर होने की संभावना है।

HMD Ridge कथित तौर पर 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आएगा और यह स्नैपड्रैगन 480+ प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। फोन 4GB, 6GB, 8GB रैम और 128GB, 256GB स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। स्मार्टफोन को पावर देने वाला 5,000mAh की बैटरी यूनिट हो सकती।

यह भी पढ़ेंः गदर काटेगा मोटोरोला का नया फोन, 18 जून को लॉन्च से पहले जान लें सबकुछ

ऐसा लगता है कि HMD Ridge एटलस का टोन-डाउन वर्जन होगा। ब्रांड के पास पाइपलाइन में Skyline, Atlas और Ridge के साथ Waylay और Xenon जैसे स्मार्टफोन्स हैं। HMD Skyline को मिड-रेंज 5G फोन है जबकि Atlas एक US-एक्सक्लूसिव डिवाइस होगा।

5379487