Logo
Honor 200 Series Launch Date: ऑनर ने अपनी आगामी Honor 200 Series की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। कंपनी ने कहा है वह ऑनर 200 सीरीज को चीन में 27 मई को लॉन्च करेगी।

Honor 200 Series Launch Date: ऑनर ने आधिकारिक तौर पर अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज- ऑनर 200 की लॉन्च तिथि कंफर्म कर दिया है। कंपनी ने कहा है कि वह 27 मई को चीन में मानक ऑनर 200 और टॉप मॉडल ऑनर 200 प्रो को लॉन्च करेगा। चीन में ऑनर की वेबसाइट पर ये दोनों फोन प्री-ऑर्डर के लिए भी उपलब्ध हो गए हैं। आइए अबतक सामने आए इस फोन के विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Honor 200 Series के दोनों मॉडल चार कलर में होंगे लॉन्च
कंपनी ने पुष्टि की है कि Honor 200 और Honor 200 Pro दोनों मॉडल को चीन में कुल चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। इन कलर ऑप्शन्स में ब्लैक, पिंक, व्हाइट और ब्लू शामिल है।

Honor 200 Series के संभावित स्पेसिफिकेशन
दोनों फोन में मुख्य अंतर डिजाइन है। ऑनर 200 में फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए एक पंच-होल कटआउट है, जबकि प्रो संस्करण में एक पील के आकार का नॉच है, जिसमें डुअल सेल्फी कैमरे होने की संभावना है। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर स्पेसिफिकेशन्स सामने आना बाकी है। लेकिन लीक के जरिए कुछ संभावित स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़ेंः Realme GT 6T Display में 6000 निट्स ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन वाला डिस्प्ले मिलेगा, जानें डिटेल्स

चीनी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) के अनुसार,दोनों फोन में प्राइमरी कैमरा OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) और f/1.9 अपर्चर के साथ 50MP सेंसर होने की संभावना है। दोनों फोन 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5,200mAh की बैटरी के साथ दस्तक दे सकते हैं। इसके अतिरिक्त, टेलीफोटो कैमरे में 50x डिजिटल जूम होने की बात कही गई है।

हॉनर ने अभी तक किसी भी फोन के फुल स्पेसिफिकेशन से पर्दा नहीं उठाया है। इसलिए कहा जा सकता है कि 27 मई को आधिकारिक लॉन्च इवेंट के दौरान ही डिवाइस के खासियतों का पता चलेगा। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487