Logo
Honor Magic 6 Pro Launch Soon In India: ऑनर जल्द ही अपने नए Magic 6 Pro स्मार्टफोन स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। डिवाइस को BIS सर्टिफिकेशन मिल गया है। यह डिवाइस 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आएगा।

Honor Magic 6 Pro Launch Soon In India: ऑनर जल्द ही अपने नए Magic 6 Pro स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर सकता है। क्योंकि, इस फोन को BIS सर्टिफिकेशन मिल गया है। DxOMark की स्मार्टफोन कैमरा रैंकिंग में Honor Magic 6 Pro दूसरे स्थान पर है। इसका मतलब है कि भारतीय बाजार में एक शानदार कैमरा वाले फोन की एंट्री होने वाली है।

Honor Magic 6 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च
TheTechOutlook ने भारत BIS वेबसाइट पर मॉडल नंबर “BVL-N49” वाला एक नया डिवाइस देखा है। हालांकि सर्टिफिकेशन स्पष्ट रूप से पुष्टि नहीं करता है कि यह Honor Magic 6 Pro ही है। लेकिन यह मॉडल नंबर Honor के नए फ्लैगशिप से मेल खाता है।

मई, 2024 में Amazon India पर Honor Magic 6 Pro की लिस्टिंग ने वास्तव में इसके भारत में आने का संकेत दिया था। लेकिन अब, BIS सर्टिफिकेशन मिलने के बाद ये कहा जा सकता है कि डिवाइस भारत में जल्द दस्तक देने की तैयारी में है।हालांकि, अभी तक इसकी सटीक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं हूई है।

Magic 6 Pro के स्पेसिफिकेशन
आपको बता दें, ऑनर Magic 6 Pro को पहले ही यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है। जिससे यह फोन कोई नया नही रह जाता है। इसके स्पेसिफिकेशन की पहले ही पुष्टि हो चुकी है और उम्मीद है कि भारतीय बाजार में भी यह फोन समान स्पेक्स के साथ आएगा।

ऑनर मैजिक 6 प्रो में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.8 इंच का OLED डिस्प्ले है और यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसमें एक इंटीग्रेडेट सिक्योरिटी चिप भी शामिल है। कैमरा सेटअप में 2.5x ऑप्टिकल और 100x डिजिटल ज़ूम के साथ एक हाई-रेजोल्यूशन 180MP पेरिस्कोप लेंस, 50MP वाइड-एंगल और अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, साथ ही 50MP का फ्रंट कैमरा शामिल है। यह 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग और 66W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,600mAh की बैटरी से लैस है।

5379487