Logo
Honor Magic 7 launched soon: Honor अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Magic 7 पर काम कर रहा है। ये फोन Snapdragon 8 Gen 4 चिप और 50MP ट्रिपल कैमरा से लैस होगा।

Honor Magic 7 launched soon: Honor अपने कस्टमर्स के लिए एक के बाद एक धमाकेदार स्मार्टफोन को लेकर आ रहा है। कंपनी ने अभी हाल ही में Honor Magic V3 सीरीज के फोल्डेबल फोन, MagicPad 2 टैबलेट और Honor MagicBook Art 14 नोटबुक लॉन्च किए हैं। इसी कड़ी में ब्रांड कथित तौर पर अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor Magic 7 पर काम कर रहा है। अब टिपस्टर Digital Chat Station ने Weibo ने फोन के लॉन्चिंग से पहले ही पोस्ट जारी कर Magic 7 के स्टैंडर्ड वेरिएंट की मुख्य स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए है। 

Honor Magic 7 के मुख्य स्पेसिफिकेशन (अफवाह)
लीक के अनुसार, Honor Magic 7 में 1.5K रेजोल्यूशन डिस्प्ले और बड़ी सिलिकॉन बैटरी होगी। डिवाइस के प्रोटोटाइप के पीछे कथित तौर पर तीन 50-मेगापिक्सल के कैमरा होने की उम्मीद है। 

टिपस्टर के मुताबिक डिवाइस को OmniVision OV50H प्राइमरी कैमरा और Sony IMX882 पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा के साथ टेस्ट किया जा रहा है। आने वाला Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट डिवाइस को पावर देगा। उम्मीद है कि ब्रांड इस फोन अक्टूबर में लॉन्च कर सकता है। 

हाल ही में एक लीक से पता चला है कि मैजिक 7 सीरीज़ के एक फोन में टैंडेम द्वारा डिजाइन किया गया है। इसमें OLED पैनल, स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट, 6,000mAh+ बैटरी और 50-मेगापिक्सल (OV50K, मुख्य) + 50-मेगापिक्सल (OV50H) + 200-मेगापिक्सल (सैमसंग HP3, टेलीफ़ोटो) ट्रिपल कैमरा यूनिट होगा। ये स्पेक्स मैजिक 7 प्रो या मैजिक 7 अल्टीमेट के हो सकते हैं। मैजिक 6 सीरीज़ के स्मार्टफोन की घोषणा इस साल जनवरी में की गई थी। इसलिए, संभावना है कि मैजिक 7 लाइनअप जनवरी 2025 में लॉन्च हो सकता है।

ये भी पढ़ेः- WhatsApp new feature: व्हाट्सऐप पर अब चैटिंग करना हुआ आसान, अलग-अलग भाषाओं में खुद ही ट्रांसलेट होगा मैसेज; बस करना होगा ये काम 

5379487