Logo
Honor WhizKid 2i Children's Watch launched: Honor ने अपनी नवीनतम बच्चों की WhizKid 2i Children’s Watch को लॉन्च कर दिया है। ये वॉच लोकेशन ट्रैकिंग और 4G कॉल जैसे फीचर्स से लैस है।

Honor WhizKid 2i Children's Watch launched: Honor ने अपनी नवीनतम बच्चों की स्मार्टवॉच WhizKid 2i Children’s Watch को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि ये वॉच “10-fold precision positioning” और 4G कनेक्टिविटी को पेश करती है। बता दें, कंपनी इस वॉच को फिलहाल चीनी मार्केट में लॉन्च किया है। चलिए अब इस घड़ी की कीमत और खासियत भी देख लेते हैं।  

Honor WhizKid 2i Children’s Watch की कीमत 
हॉनर ने WhizKid 2i Children’s Watch को लगभग 3,441 रुपए (299 युआन) की कीमत पर पेश किया है। ये वॉच दो कलर ऑप्शन के साथ आती है। इनमें फेयरीलैंड पर्पल और डॉन ब्लू कलर शामिल है। चलिए अब एक नजर घड़ी के स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते हैं। 

Honor WhizKid 2i Children’s Watch के स्पेसिफिकेशन
Honor WhizKid 2i Children’s वॉच 10-गुना सटीक पोजिशनिंग सिस्टम के साथ आती है। इसमें GPS, Beidou (चीन का सैटेलाइट नेविगेशन सिस्टम), बेस स्टेशन पोजिशनिंग, AGPS (असिस्टेड GPS), वाई-फाई और इनडोर पोजिशनिंग टेक्नोलॉजी की सुविधा मिलती है। AI पोजिशनिंग के साथ यह घड़ी किसी भी जगह की सटीक लोकेशन ट्रैकिंग सुनिश्चित करती है।  

इसके अतिरिक्त, यह घड़ी सभी प्रमुख चीनी वाहकों पर 4G कनेक्टिविटी का सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस घड़ी में  historical trajectory जैसे फीचर की सुविधा मिलती है, जिससे पैरेंट्स पिछले 30 दिनों में अपने बच्चों के मूवमेंट को देख सकते हैं। 

स्मार्टवॉच में पूरे दिन लंबे समय तक उपयोग के लिए 930mAh की बैटरी है। बिल्ट-इन कैमरा वीडियो कॉल करने की अनुमति देता है, जबकि XiaoDu वॉयस असिस्टेंट बच्चों के सवालों के जवाब देने के लिए एकदम सही है। यह घड़ी Alipay भुगतान कोड का भी समर्थन करती है, जिससे बच्चे माता-पिता के कंट्रोल और खर्च सीमा के साथ छोटी खरीदारी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- Acer VG240YU gaming monitor लॉन्च: 2K 180Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा फास्ट-IPS पैनल; देखें कीमत 

5379487