Logo
HTC U24: एचटीसी मार्केट में एक बड़ा धमाल करने जा रहा है। कंपनी ने एक लेटेस्ट टीजर जारी करते हुए कहा है कि वह 12 जून को HTC U24 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा, जिसमें कई जबरदस्त फीचर्स होंगे।

HTC U24: एचटीसी ने हाल ही में एक लेटेस्ट टीजर जारी किया है, जिससे संकेत मिलता है कि कंपनी नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि यह डिवाइस HTC U24 सीरीज होगी। लाइनअप में दो मॉडल- HTC U24 और HTC U24 Pro शामिल होंगे। अब, इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट की भी पुष्टि हो गई है। तो आइए एक नजर डालते हैं।

HTC U24 Series की लॉन्च डेट
कंपनी ने अपने आधिकारिक X अकाउंट (पूर्व में Twitter) पर एक टीजर पोस्ट करते हुए आधिकारिक लॉन्च की तारीख की पुष्टि की है। टीजर देखने से पता चलता है कि HTC 12 जून 2024 को एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। टीजर में डिवाइस की साइड से एक तस्वीर शेयर की गई है और उसके नीचे "कमिंग सून" लिखा हुआ है। हालांकि आधिकारिक पोस्टर इमेज में आधिकारिक तौर पर यह नहीं बताया गया है कि यह U24 सीरीज है, लेकिन ट्वीट में "AllForU" टैग है। तो यह संभवतः HTC U24 या U24 Pro मॉडल है।

HTC U24 Series के स्पेसिफिकेशन
आपको बता दें कि हाल ही में HTC U24 और U24 Pro को GeekBench लिस्टिंग पर देखा गया था। हाई एंड प्रो मॉडल Google Play कंसोल लिस्टिंग पर भी दिखाई दिया था। अबतक सामने आए विवरण की बात करें तो स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC से लैस है, जिसे कम से कम एक मॉडल के साथ 12GB रैम के साथ जोड़ा गया है। इसलिए कहा जा सकता है कि यह एक अपर मिड-रेंज मॉडल है और पिछले साल लॉन्च किए गए HTC U23 में स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 से अपग्रेड मिलता है।

यह भी पढ़ेंः आईफोन यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, Apple ने लॉन्च किया ios 18, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

लिस्टिंग यह भी पुष्टि करती है कि फोन बॉक्स से बाहर Android 14 OS पर चलता है। ब्लूटूथ SIG साइटिंग ने ब्लूटूथ 5.3 सपोर्ट की पुष्टि की है। Google Play कंसोल पर, इसे 1080×2436 रेजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ देखा गया था जो एक 6.78-इंच बड़ा पैनल हो सकता है। यह संभवतः 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करेगा। डिवाइस में OLED स्क्रीन होने की उम्मीद है।

U23 सीरीज में 4,600mAH की बैटरी थी। इसलिए U24 लाइनअप में थोड़ी बड़ी 5,000mAh बैटरी पैक मिलने की उम्मीद है। वर्तमान में इससे ज्यादा हमारे पास कोई और जानकारी नहीं है। लेकिन जैसा कि ऊपर बताया फोन को कल लॉन्च किया जाएगा, जिसे हम कवर भी करेंगे।

5379487