Logo
HUAWEI Watch GT 4 launched:  Huawei ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Watch GT 4 को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है। ये वॉच AMOLED डिस्प्ले, एडवांस हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग के साथ आती है।

HUAWEI Watch GT 4 launched: Huawei ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Watch GT 4 को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है। ये वॉच AMOLED डिस्प्ले और एडवांस हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग के साथ आती है। बता दें, ब्रांड इस वॉच को सितंबर 2023 में ग्लोबली मार्केट में लॉन्च कर चुका है। अब ये भारतीय में मार्केट में भी खरीद के लिए उपलब्ध है। यहां हम वॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

HUAWEI Watch GT 4 के स्पेसिफिकेशन
Watch GT 4 में स्टेनलेस स्टील केस के साथ  466 × 466 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 326 PPI पिक्सल डेनसिटी वाला 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले है। वॉच के किनारे दो बटन हैं, जिनमें से एक घूमने वाला क्राउन है जो होम बटन के रूप में भी काम करता है। इसमें 32MB RAM, 4GB इंटरनल स्टोरेज है और सटीक लोकेशन ट्रैकिंग के लिए डुअल-बैंड GNSS का उपयोग करता है। 

ये भी पढ़ेः- Google Pixel 9 Pro Fold लॉन्च: एक्सक्लूसिव Gemini फ़ीचर के साथ मिलेगा बहुत कुछ खास; जानें कब शुरू होगी सेल 

कंपनी का कहना है कि ये वॉच रेगुलर यूज के बेस पर 8 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है और AOD चालू होने पर, यह एक बार चार्ज करने पर 4 दिन तक चल सकती है। घड़ी 5 ATM वाटरप्रूफ़ है और 50 मीटर की गहराई तक तैरने और गोता लगाने में सक्षम है। सॉफ़्टवेयर के लिए, डिवाइस HarmonyOS 4.0 पर चलता है और iOS (iOS 13.0 या बाद के संस्करण) और Android (Android 8.0 या बाद के संस्करण) दोनों के साथ संगत है।

ब्लूमिंग फेस के साथ बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन
HUAWEI WATCH GT 4 एक बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन और स्पीकर से लैस है, जो सीधे घड़ी से ब्लूटूथ कॉल को सक्षम करता है। यह ब्लूमिंग फेस जैसे डायनामिक विकल्पों सहित कई तरह के वॉच फेस प्रदान करता है, और यहाँ तक कि उपयोगकर्ताओं को अपने स्वयं के कस्टम डिज़ाइन बनाने की अनुमति भी देता है।

ये भी पढ़ेः- Oppo A80: 8GB रैम और 5100mAh बैटरी वाला धांसू फोन लॉन्च; कीमत मात्र इतनी  

फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए, स्मार्टवॉच 100 से अधिक वर्कआउट मोड प्रदान करता है और सटीक रूट ट्रैकिंग की सुविधा देता है। इसमें दैनिक गतिविधि ट्रैकिंग और एक्टिविटी रिंग्स 2.0 भी है, जो तीन प्रकार के डेटा (तीन रिंग) मूव, एक्सरसाइज़ और स्टैंड को ट्रैक करता है।

यह घड़ी नए स्टे फिट ऐप के साथ आती है, जो हुवावे की ट्रूसीन 5.5+ तकनीक द्वारा संचालित है, जो हार्ट स्पीड का विश्लेषण करके और संभावित अतालता जोखिमों का पता लगाकर स्वास्थ्य निगरानी प्रदान करती है। इसके अतिरिक्त, घड़ी में SpO2 माप (रक्त ऑक्सीजन), हुवावे ट्रूस्लीप 3.0 के साथ स्लीप ट्रैकिंग, महिलाओं के स्वास्थ्य ट्रैकिंग और तनाव की निगरानी करती है।

HUAWEI Watch GT 4 की कीमत 
हुवावे वॉच जीटी 4  को 2 कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। इसमें ग्रीन और ब्लैक कलर शामिल है। ब्रांड ने घड़ी को भारतीय मार्केट में 14,999 रुपये की कीमत पर उतारा है। यह 16 अगस्त को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर विशेष रूप से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। पहले 100 ग्राहक अपनी खरीद पर 500 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

इस कीमत पर, वॉच जीटी 4 स्मार्टवॉच वनप्लस वॉच 2आर (17,999 रुपये) और गैलेक्सी वॉच 6 44 मिमी (21,999 रुपये) जैसी स्मार्टवॉच से सस्ती है, दोनों ही Google के WearOS का उपयोग करते हैं। कुछ सस्ते विकल्पों में गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक ब्लूटूथ/एलटीई (8,999/10,499 रुपये) और फॉसिल जेन 6 शामिल हैं।

5379487