Logo
Infinix SMART 8 HD: इनफिनिक्स का पावरफुल Infinix SMART 8 HD स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त ऑफर के साथ मिल रहा है। फोन में T606 Processor और 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती हैं।

Infinix SMART 8 HD: यदि आपका बजट कम है और एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Infinix SMART 8 HD को खरीद सकते हैं। खास बात ये है कि सैमसंग का यह फोन इस दौरान फ्लिपकार्ट पर बेहद आकर्षक ऑफर के साथ लिस्टेड है। इस फोन को आप 18 प्रतिशत की भारी छूट के साथ महज 6,499 रुपए में खरीद सकते हैं जबकि फोन का ओरिजनल प्राइस 7,999 रुपए में है।

इस प्रकार आप इस फोन को सीधे 1500 रुपए की भारी छूट के साथ अपना बना सकते हैं। इतना ही नहीं यदि आप इस फोन को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 500 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाता है। इसके अलावा फोन को खरीदने पर आपको 5,950 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि यह ऑफर फ्लिपकार्ट की टर्म एंड कंडीशन पर निर्भर करता है।  चलिए अब एक नजर फोन के स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते हैं।  

Infinix SMART 8 HD के स्पेसिफिकेशन 
इन्फिनिक्स का यह स्मार्टफोन 4 कलर ऑप्शन के साथ आता है। इसमें क्रिस्टल ग्रीन, गैलेक्सी व्हाइट, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक कलर शामिल है। फोन में 2 स्टोरेज कॉम्फिगरेशन 3 GB RAM और 4 GB RAM  मिलते हैं। यह कीमत फोन के 3 GB RAM वेरिंएट की है। डिवाइस में 16.76 cm (6.6 inch) HD+ Display दिया गया है। 

ये भी पढ़ेः-  Groovers Theta लॉन्च: 45 ms लो-लेटेंसी मोड, एलईडी लाइट और टच कंट्रोल सपोर्ट भी; जानें कीमत 

यह फोन T606 Processor पर रन करता है। बात करें फोन में ऑप्टेक्स की तो इसमें आपको 13MP + AI Lens प्राइमरी कैमरा मिलता है। साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8MP Front Camera दिया गया है।  इसके अलावा फोन में पावर के लिए 5000 mAh की पावरफुल बैटरी मिलती हैं। 


 

5379487