Logo
Infinix Hot 40i Launch Date In India: इंफिनिक्स भारतीय बाजार में Hot 40i को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अब, आधिकारिक लॉन्च से पहले डिवाइस की लॉन्च डेट और कीमत लीक हो गई है। आइए इस फोन पर एक नजर डालते हैं।

Infinix Hot 40i Launch Date In India: कम बजट वाला एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पेश करने वाली दिग्गज मोबाइल फोन कंपनी इंफिनिक्स एक और धाकड़ फोन को लॉन्च करने की तैयारी में। इंफिनिक्स का यह अपकमिंग डिवाइस Hot 40i होने वाला है।

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Infinix Hot 40i की कीमत और लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन एक लीक में इस फोन की कीमत और लॉन्च डेट दोनों सामने आ गए हैं। दरअसल, 91Mobiles हिंदी की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Infinix Hot 40i मॉडल भारत में फरवरी की पहली छमाही में लॉन्च होगा। इस फोन को नवंबर 2023 में सऊदी अरब में लॉन्च किया गया था और वर्तमान में यह डिवाइस अन्य देशों में भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। ऐसे में उम्मीद है कि यह डिवाइस समान स्पेसिफिकेशन के साथ ही भारत में भी दस्तक देगा।

यह भी पढ़ेंः Motorola का धाकड़ 5G फोन हुआ 8 हजार सस्ता, यहां से जल्द करें ऑर्डर

रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन देश में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। डिवाइस को दो वेरिएंट- 8GB + 128GB और 8GB + 256GB में लॉन्च होने की उम्मीद है। कहा गया है कि इसके 256GB वेरिएंट देश का सबसे सस्ता फोन होगा। फोन के साथ 8GB तक वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मिलने की संभावना है।

Infinix Hot 40i की कीमत
संभावना है कि भारत में Infinix Hot 40i की कीमत लगभग 16,000 रुपये हो सकती है। फोन को वैश्विक बाजारों में होराइजन गोल्ड, पाम ब्लू, स्टारलिट ब्लैक और स्टारफॉल ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ेंः 9 हजार रुपये सस्ते में मिल रहा Vivo का 64MP कैमरे वाला 5G फोन, जल्द करें Order

Infinix Hot 40i के स्पेसिफिकेशन (ग्लोबल वेरिएंट)
यह स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट और 480 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 6.56-इंच HD+ (720 X 1,612) डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें MediaTek Helio G88 SoC प्रोसेसर है, जिसे 8GB तक रैम और 256GB तक इनबिल्ट स्टोरेज से जोड़ा गया है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी ने 5,000MaH की बैटरी दी है, जो 18W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कैमरा के मोर्चे पर, Infinix Hot 40i में पीछे की तरफ एक रिंग LED फ्लैशलाइट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। हैंडसेट एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

5379487