Logo
Infinix Hot 50 Pro Plus: इंफिनिक्स जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन Hot 50 Pro Plus को लॉन्च कर सकता है। यह डिवाइस काफी पतला होगा, जो ग्राहकों को आकर्षित कर सकता है।

Infinix Hot 50 Pro Plus: इंफिनिक्स ने अपने नए स्मार्टफोन Infinix Hot 50 Pro Plus को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। हाल ही में इस फोन का टीजर फिलीपींस में जारी किया गया, जिससे इसकी स्लिम डिजाइन का खुलासा हुआ। कहा जा रहा है कि यह पिछले पांच सालों में लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स की तुलना में सबसे पतला होगा। टीजर में इसकी मोटाई सिर्फ 6.8mm दिखाया गया।

Infinix Hot 50 Pro Plus के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
इस फोन में MediaTek Helio G100 प्रोसेसर दिया जाएगा, जो कि TUV सर्टिफिकेशन के साथ आता है। कंपनी ने इसके पांच सालों तक बेहतरीन परफॉर्मेंस देने का दावा किया है। फोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज होगी।

फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले मिलने की संभावना है, जो बेहतरीन विजुअल अनुभव प्रदान करेगा। हालांकि, स्क्रीन की साइज क्या होगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

यह भी पढ़ें: Vivo Y300 Plus 5G फोन की जल्द हो सकती है धमाकेदार एंट्री, जानें संभावित स्पेक्स और कीमत

पतले डिजाइन से ग्राहकों को आकर्षित करेगा
Infinix Hot 50 Pro Plus का डिजाइन काफी आकर्षक होने वाला है। 6.8mm की मोटाई के साथ, यह Tecno Camon 11 Sries (2018) के बाद से सबसे पतला नॉन-फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा।

यह भी पढ़ें: OnePlus Pad पर 17 हजार से ज्याद की छूट, लपक लें धांसू डील!

जल्द हो सकता है लॉन्च
हालांकि, इंफिनिक्स ने आधिकारिक तौर पर फोन की लॉन्च डेट और कीमत की पुष्टि नहीं की है, लेकिन फिलीपींस में टीजर जारी होने से संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्द ही बाजार में दस्तक देगा। उम्मीद है कि इसे एक मिड-रेंज डिवाइस के रूप में लॉन्च किया जा सकता है।

5379487