Logo
Infinix Note 40s 4G: इंफिनिक्स जल्द ही अपने पावरफुल Note 40s 4G स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। आधिकारिक लॉन्च से पहले डिवाइस के फुल स्पेसिफिकेशन्स सामने आ गए हैं।

Infinix Note 40s 4G: इंफिनिक्स ने अभी तक Infinix Note 40s 4G की लॉन्च डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन फोन के बारे में जानकारी ऑनलाइन सामने आई है। यह लीक Passionategeekz की तरफ से आया है, जिसने कंपनी की आधिकारिक साइट पर डिवाइस के लिए फुल स्पेसिफिकेशन देखा है।

Infinix Note 40s 4G के स्पेसिफिकेशन्स
रिपोर्ट के मुताबिक, Note 40s 4G में Note 40 और Note 40 Pro के समान डिजाइन और स्पेक्स हैं, जिन्हें मार्च में भारत में लॉन्च किया गया था। इसमें वही 6.78-इंच 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है, साथ ही 120Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है।

बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए, फोन में MediaTek Helio G99 अल्टीमेट चिप है जो Note 40 को भी पावर देती है। नोट 40s 4G पर कैमरा सेटअप थोड़ा अलग है क्योंकि नोट 40 और नोट 40 प्रो पर तीन सेंसर की तुलना में फोन में डुअल-सेंसर कॉन्फिगरेशन है।

हालांकि, प्राइमरी 108MP सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर एक जैसे ही हैं। फोन में फैंसी हेलो AI लाइटिंग रिंग भी है, जो नोटिफिकेशन, कॉल, चार्जिंग स्टेटस और बहुत कुछ के आधार पर लाइट बदलती है।

फोन में 8GB LPDDR4X RAM (8GB तक वर्चुअल रैम) और 256GB UFS 2.2 स्टोरेज होगा। यह Android 14 पर आधारित XOS 14 पर काम करता है और कंपनी ने इसे दो साल के Android अपडेट और तीन साल के सुरक्षा पैच देने का वादा किया गया है।

मिलेगी पावरफुल बैटरी
इंफिनिक्स नोट 40s 4G में 5000mAh की बैटरी मिलने की संभावना है जो 33W फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा, नोट 40 सीरीज के अन्य फोन की तरह, इसमें मैगचार्ज तकनीक के साथ 20W वायरलेस चार्जिंग शामिल है, जो सबसे बड़ा अपग्रेड है।

अन्य खासियतों के लिए इस फोन में डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP54 रेटिंग, NFC सपोर्ट और JBL द्वारा ट्यून किया गया डुअल-स्पीकर सेटअप शामिल है। फोन ओब्सीडियन ब्लैक और विंटेज ग्रीन रंग में उपलब्ध होगा।

कीमत का खुलासा नहीं
Infinix ने आधिकारिक लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है। फोन की कीमत का भी की जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि जल्द ही कंपनी इस डिवाइस को लेकर अन्य विवरण की पुष्टि कर सकती है।

5379487