Logo
Infinix Smart 8 New Storage Variant Launch Soon: इंफिनिक्स ने नए साल पर अपने स्मार्ट 8 स्मार्टफोन को 4GB + 64GB स्टोरेज के साथ के साथ लॉन्च किया था। अब, ब्रांड इस मॉडल का नया स्टोरेज ऑप्शन पेश करने की तैयारी में है।

Infinix Smart 8 New Storage Variant Launch Soon: इंफिनिक्स लगाता अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में इंफिनिक्स स्मार्ट 8 फोन को लॉन्च किया। इसके बाद हाल ही में स्मार्ट 8 प्लस (Infinix Smart 8 Plus) को लॉन्च किया है। अब, कहा जा रहा है कि ब्रांड अपने स्मार्ट 8 स्मार्टफोन का एक नया वेरिएंट को लॉन्च करने के लिए तैयारी में है। इस फोन को 4GB + 64GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया था। अब, इस मॉडल को नया वेरिएंट मिलने वाला है।

जल्द लॉन्च होगा Infinix Smart 8 का नया वेरिएंट
रिपोर्ट्स की मानें तो, Infinix Smart 8 जल्द ही 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। नए वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये होने की उम्मीद है। इसे गैलेक्सी व्हाइट, रेनबो ब्लू, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। नया लॉन्च के बाद ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Infinix Smart 8 के स्पेसिफिकेशन
जहां तक बात इंफिनिक्स स्मार्ट 8 के स्पेसिफिकेशन की है तो आपको इस फोन में 6.6 इंच HD+ डिस्प्ले मिलेगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 500 निट्स ब्राइटनेस ऑफर करता है। इसमें डायनामिक आइलैंड जैसी सूचनाएं प्रदान करने के लिए सेंटर पंच-होल कटआउट शेप के आकार में विस्तारित होता है। सिक्योरिटी के लिए इस डिवाइस में पावर बटन फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

यह भी पढ़ेंः Realme 12 Pro 5G vs Redmi Note 13 Pro: दोनों एक दूसरे के बाप! जानें आपके लिए कौन सा बेस्ट?

इंफिनिक्स का यह स्मार्टफोन 8 Helio G36 प्रोसेसर से लैस है। कंपनी इस फोन में 2TB तक स्टोरेज विस्तार के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का ऑप्शन प्रदान करती है। डिवाइस 10W चार्जिंग सपोर्ट और 5,000mAh की बैटरी से लैस है और यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 13 ओएस पर काम करता है।

कैमरे के मोर्चे पर, Infinix Smart 8 के रियर में 50MP मेन सेंसर के साथ AI लेंस है, जिसके साथ LED फ्लैश की सुविधा मिलती है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा है।

CH Govt hbm ad
5379487