Logo
Infinix Zero 40 5G: इनफिनिक्स अपना नया फोन Zero 40 5G को भारत में 18 सितंबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। फोन में 108MP कैमरा के साथ ढेरों AI फीचर्स का सपोर्ट मिलेगा।

Infinix Zero 40 5G launched soon in india: इनफिनिक्स अपनी Zero सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Zero 40 5G को भारतीय मार्केट में पेश करने करने के लिए तैयार है। डिवाइस में कई दमदार फीचर्स के साथ स्मार्ट एन्हांस्ड AI-संचालित कैमरे मिलते है। कंपनी ने भारत में फोन के आधिकारिक डेब्यू की घोषणा कर दी है। यहां हम फोन की लॉन्च डेट से बैटरी, डिस्प्ले, कैमरा समेत अन्य सभी फीचर्स के बारें में बता रहे हैं। आइए जानते हैं... 

कब होगी भारत में एंट्री 
Infinix Zero 40 5G फोन भारत में 18 सितंबर को दोपहर 12 बजे अधिकारिक तौर पर पेश किया जाएगा। लॉन्चिंग के बाद यूजर्स इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकेंगे। बता दें, कंपनी इस फोन को पहले 29 अगस्त को ग्लोबली मार्केट में पेश कर चुकी हैं। चलिए अब एक नजर फोन के फीचर्स पर भी डाल लेते हैं। 

ये भी पढ़ेः- 13th-Gen Intel Core i5 प्रोसेसर के साथ Acer Aspire 7 लैपटॉप लॉन्च, चेक करें कीमत-फीचर  

Infinix Zero 40 5G में क्या होगा खास? 
इनफिनिक्स का ये लेटेस्ट फोन ढेरों Infinix AI फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। यहां हम फोन में मिलने वाले कुछ मुख्य फीचर्स बा रहे हैं।    

एआई इरेज़र (AI Eraser): फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को दोगुना करने के लिए कंपनी ने इस फीचर को फोन में शामिल किया है। यूजर्स इसके जरिए तस्वीरों से अनचाही चीजों को हटा सकेंगे। 

एआई वॉलपेपर (AI wallpaper): फोन में मिलने वाले इस फीचर से यूजर्स पर्सनल वॉलपेपर को जनरेट कर सकेंगे। 

एआई कट-आउट स्टिकर (AI cut-out stickers): फोन में मिलने वाला ये फीचर फ़ोटो कटआउट्स से स्टिकर्स बनाने की अनुमति देता है।

ये भी पढ़ेः- Vivo T3 Ultra 5G भारत में लॉन्च: 3000 रुपए की धांसू छूट के साथ इस दिन शुरू होगी सेल; चेक करें डिटेल  

Infinix Zero 40 5G के स्पेसिफिकेशन्स (अफवाह) 
कहा जा रहा है कि Infinix Zero 40 5G के भारतीय वेरिएंट में इसके ग्लोबल वेरिएंट के समान ही स्पेसिफिकेशन होंगे। जो इस प्रकार है... 

डिस्प्ले: अपकमिंग फोन में 6.78-इंच की 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ 144Hz रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिल सकता है। मजबूती के लिए फोन की डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्ट किया जाएगा। कहा जा रहा है ये फोन TUV Rheinland आई-केयर मोड सर्टिफिकेशन से भी लैस हो सकता है। 

परफॉर्मेंस: इनफिनिक्स का ये फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 SoC से लैस हो सकता है। इसमें 24GB रैम के साथ 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। 

सॉफ्टवेयर: यह डिवाइस एंड्रॉइड 14 OS बेस्ड Infinix UI संचालित ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन कर सकता है।  

कैमरा: फोटोग्राफी शौकीनों के लिए डिवाइस में शानदार ट्रिपल कैमरा सिस्टम मिलने वाला है। इसमें 108MP रियर कैमरा, 50MP अल्ट्रा-वाइड शूटर और एक 50MP का फ्रन्ट शूटर कैमरा शामिल है। 

बैटरी: पावर के लिए हैंडसेट में 45W वायर्ड और 20W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी। 

बता दें, कंपनी द्वारा इन स्पेसिफिकेशन की पुष्टि नहीं की है। ये सिर्फ लीक डिटेल्स है, इसलिए इन्हें यूजर सिर्फ अफवाह के तौर पर लें।  

5379487