Logo
iPhone SE 4 को 2025 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में OLED डिस्प्ले का उपयोग किया जा सकता है और इसमें शानदार कैमरा सेटअप भी मिलने की उम्मीद है।

iPhone SE 4 Launch Date: Apple का iPhone SE 4 मॉडल इन दिनों चर्चा में है। कहा जा रहा है कि इस किफायती iPhone मॉडल को 2025 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी नए M4 चिप से लैस Macs को को भी लॉन्च करने की तैयारी में है।

iPhone SE 4 की संभावित लॉन्च डेट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Apple 2025 की पहली तिमाही यानी जनवरी से मार्च के बीच iPhone SE 4 लॉन्च करने की योजना बना सकता है। Apple ने इससे पहले भी SE मॉडल्स को इसी अवधि के आसपास लॉन्च किया है। इसलिए संभावना है कि iPhone SE 4 मॉडल भी इसी अवधि के आसपास लॉन्च हो सकता है। हालांकि, एप्पल ने अभी तक इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है।

बड़े अपग्रेड्स के साथ आएगा iPhone SE 4
iPhone SE 4 में अब तक का सबसे बड़ा अपग्रेड मिलने की उम्मीद है। ऐसा कहा जा रहा है कि इसका डिजाइन iPhone 14 की तरह होगा, जिससे यूजर्स को कई बेहतरीन अपग्रेड्स मिलने की संभावना है। साथ ही, यह मॉडल Apple के AI फीचर्स को सपोर्ट करेगा, जो इसे और भी आकर्षक बना सकता है।

यह भी पढ़ें: 4 नवंबर को आ रहा Realme का पावरफुल Smartphone, जानें फीचर्स-कीमत

OLED डिस्प्ले
Apple का OLED तकनीक की तरफ बढ़ता रुझान संकेत देता है कि यही डिस्प्ले SE सीरीज में भी देखने को मिल सकता है। खबरों के अनुसार, Apple 2025 तक अपने सभी डिवाइसेज में OLED पैनल का उपयोग शुरू करना चाहता है, जिसमें उसे Samsung, LG और BOE जैसी कंपनियों का सहयोग मिलेगा।

प्रोसेसर और कैमरा
iPhone SE 4 में Apple का A17 Pro या A18 चिपसेट दिया जाए, जिससे AI फीचर्स और बेहतर प्रदर्शन की संभावना बढ़ जाती है। इसके अलावा, इसमें 48MP का मेन कैमरा और 6GB रैम दी जा सकती है। इस मॉडल में चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट सपोर्ट भी होगा।

5379487