Logo
iQOO अपने iQOO Neo 9 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस बीच प्रो मॉडल iQOO Neo 9 Pro के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है।

iQOO Neo 9 Series: आइकू चीन में अपने iQOO Neo 9 सीरीज के स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी कर रहा है, जिसका लॉन्च 27 दिसंबर को होना है। कंपनी लगातार Neo 9 और Neo 9 Pro के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी साझा कर रही है। लेटेस्ट अपडेट में, iQOO ने एक पोस्टर साझा करते हुए नियो 9 प्रो मॉडल के प्राइमरी और अल्ट्रा-वाइड कैमरों के बारे में जानकारी दी है।

iQOO Neo 9 Pro कैमरा स्पेसिफिकेशन
ब्रांड द्वारा साझा किए गए पोस्टर के अनुसार, अपकमिंग आइकू नियो 9 प्रो स्मार्टफोन में ट्रीपल रियर कैमरा सेटअप न होकर बल्कि डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। जिसमें नवंबर में चीन में अनावरण किए गए वीवो X100 फ्लैगशिप में पाए गए समान प्राइमरी और अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल हैं।

नियो 9 प्रो में एक पावरफुल सोनी IMX920 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जो संभवतः ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) से लैस है। इसके साथ ही डिवाइस में एक सैमसंग जेएन1 50-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर शामिल होगा जो अल्ट्रा-वाइड शॉट्स कैप्चर करेगा।

डिस्प्ले और बैटरी
अन्य रिपोर्ट्स के अनुसार, अपकमिंग iQOO Neo 9 Pro में 6.78 इंच की OLED स्क्रीन होगी जो 1.5K रिजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करेगी। डाइमेंशन 9300-संचालित डिवाइस में 12 जीबी/16 जीबी एलपीडीडीआर5एक्स रैम और 256 जीबी/512 जीबी यूएफएस 4.0 स्टोरेज हो सकता है।

जहां तक बैटरी की बात तो है तो कहा जा रहा है कि डिवाइस में 120W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,160mAh की बैटरी होगी। यह ओरिजिनओएस 4-आधारित एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। अन्य फीचर्स के तौर पर इस आइकू के स्मार्टफोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल स्पीकर, एक आईआर ब्लास्टर और एक एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर शामिल होगा।

हालांकि, कंपनी ने अभी आइकू नियो 9 प्रो की कीमत की जानकारी नहीं दी है। डिवाइस को तीन कलर ऑप्शन- फ्लाइटिंग ब्लैक, नॉटिकल ब्लू और रेड एंड व्हाइट सोल में आने की उम्मीद है।

5379487