Logo
iQOO Neo 9S Pro+ launched soon: आईक्यू अपने नए फोन iQOO Neo 9S Pro+ को चीनी मार्केट में लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह फोन 5,500mAh की बैटरी और 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

iQOO Neo 9S Pro+ launched soon: आईक्यू अपने नए स्मार्टफोन iQOO Neo 9S Pro+ को लेकर लंबे समय से अफवाहों में है। अब ब्रांड ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए iQOO Neo 9S Pro+ डिवाइस की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी हैं। साथ ही वीवो के वाइस प्रेसीडेंट और प्रोडक्ट स्ट्रेटजी के जनरल मैनेजर जिया जिंगडोंग ने फोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन का Weibo साइट के जरिए खुलासा कर दिया है।

बता दें, पावरफुल परफॉर्मेंस से लैस ये स्मार्टफोन चीनी मार्केट में OnePlus Ace 3 Pro और Realme GT 6 जैसे डिवाइस से मुकाबला करेगा, जो दोनों ही Snapdragon 8 Gen 3 के साथ आते हैं। चलिए लॉन्चिंग से पहले अब इस लेटेस्ट डिवाइस के स्पेसिफिकेशन पर भी एक नजर डाल लेते हैं। 

iQOO Neo 9S Pro+ की मुख्य स्पेसिफिकेशन
जिंगडोंग ने पुष्टि की है कि iQOO Neo 9S Pro+ में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट के साथ-साथ बेहतर गेमिंग एक्सीरियंस के लिए iQOO की खुद से विकसित Q1 ग्राफ़िक्स चिप होगी। स्नैपड्रैगन और ई-स्पोर्ट्स Q1 चिप्स के बीच कार्यों को intelligently allocate करने के लिए एक स्पेशल शेड्यूलिंग एल्गोरिदम के साथ डिजाइन किया गया है। 

सिस्टम ऑटो मेटिक रूप से ई-स्पोर्ट्स चिप को अधिक रिसोर्स का  allocates करता है ताकि गेमिंग परफॉर्मेंस को बढ़ाया जा सके। इसके अतिरिक्त, एक sophisticated पावर मैनेजमेंट स्ट्रेटजी विभिन्न परिदृश्यों में दो चिप्स की बिजली खपत को गतिशील रूप से adjusts करती है, जिससे बैटरी लाइफ का विस्तार होता है। 

पावरफुल बैटरी के साथ मिलेगा 120W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट 
बैटरी लाइफ की बात करें तो, iQOO Neo 9S Pro+ में 5,500mAh की बैटरी होगी जो 120W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बड़ी बैटरी होने के बावजूद, डिवाइस 7.99mm की पतली प्रोफ़ाइल बनाए रखेगा। फोन में OriginOS 4.0-आधारित Android 14 प्रीलोडेड होगा। सुरक्षा के लिए, iQOO Neo 9S Pro+ कंपनी का पहला सब-फ्लैगशिप फोन होगा जिसमें अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। जो लोग नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि नियो 9एस प्रो+ डाइमेंशन 9300-पावर्ड iQOO नियो 9 प्रो के अपग्रेडेड वर्शन के रूप में आएगा, जिसकी घोषणा पिछले साल दिसंबर में की गई थी।

नियो 9 प्रो की तुलना में, आने वाला नियो 9एस प्रो+ तीन प्रमुख डिपार्टमेंट सुधारों के साथ आएगा: चिपसेट, बैटरी साइज़ और नया फ़िंगरप्रिंट स्कैनिंग सॉल्यूशन। नियो 9 प्रो की तरह, 9एस प्रो+ में 50-मेगापिक्सल (मुख्य, OIS के साथ) + 50-मेगापिक्सल (अल्ट्रावाइड) डुअल-कैमरा सिस्टम होगा। चीन के बाहर के बाज़ारों में डिवाइस की उपलब्धता अभी भी स्पष्ट नहीं है।

ये भी पढ़ेः- कंफर्म! हॉनर 12 जुलाई को पेश करेगा Honor Magic V3 और Magic Vs3 समेत कई धांसू डिवाइस, लॉन्चिंग से पहले जानें फीचर 

5379487