Logo
iQOO TWS 1e ANC: आईक्यू अपने लेटेस्ट ईयरबड्स iQOO TWS 1e को 21 अगस्त को लॉन्च करने के लिए तैयार है। ये बड्स टोटल 44 घंटे का प्लेटाइम देते है।

iQOO TWS 1e ANC: आईक्यू अपने लेटेस्ट ईयरबड्स iQOO TWS 1e को लॉन्च करने के लिए तैयार है। ब्रांड इन अपकमिंग ईयरबड्स को भारत समेत अन्य बाजारों में 21 अगस्त को लॉन्च करेगा। लॉन्चिंग से पहले बड्स की कुछ इमेज लीक हो गई है। इससे डिवाइस का डिजाइन और अन्य स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठ गया है। चलिए अब इन बड्स के एक्सपेटेड फीचर्स पर भी एक नजर डाल लेते हैं। 

iQOO TWS 1e डिज़ाइन
iQOO TWS 1e का पोस्टर एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट की पुष्टि करता है। इसके अलावा, इमेज से पता चलता है कि यह एक ब्लकै और येलो डुअल टोन डिज़ाइन को सपोर्ट करेगा।

iQOO TWS 1e की एक्सपेक्टेड कीमत और स्पेसिफिकेशन 
iQOO TWS 1e की घोषणा दिसंबर 2023 में चीन में की गई थी। 169 युआन (लगभग 1,977 रुपए) की कीमत वाला यह डिवाइस घरेलू बाज़ार में मेचा व्हाइट और स्टार येलो रंग में उपलब्ध है। इस बात पर कोई स्पष्टता नहीं है कि TWS 1e का व्हाइट वेरिएंट भारत में उपलब्ध होगा या नहीं। इसकी कीमत 2,000 रुपये से कम होने की संभावना है। यह दर्शाता है कि यह हाल ही में भारत में लॉन्च हुए Poco Buds X1 को टक्कर दे सकता है।

ये भी पढ़ेः- Xiaomi 14 की कीमत धड़ाम: मात्र 10,749 रुपये में खरीदने का मौका! देखें बैंक ऑफर और एक्सचेंज डील

iQOO TWS 1e वायरलेस इयरफ़ोन Apple AirPods के समान डिज़ाइन वाले हैं, जिनमें सिलिकॉन टिप्स वाले इन-ईयर बड्स हैं। 11mm ड्राइवर्स से लैस, ये ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.3 के ज़रिए कनेक्ट होते हैं और गेमिंग के लिए DeepX 3.0 स्टीरियो, 3D पैनोरमिक ऑडियो और मॉन्स्टर साउंड सहित कई साउंड इफ़ेक्ट को सपोर्ट करते हैं।

ईयरबड्स IP54-रेटेड हैं, जो स्प्लैश रेजिस्टेंस देते हैं और टच जेस्चर कंट्रोल के साथ आते हैं। वे वीवो और iQOO डिवाइस के साथ आसानी से पेयर हो जाते हैं, 55ms तक की कम लेटेंसी देते हैं, जो उन्हें गेमिंग के लिए आदर्श बनाता है। इसके अलावा, इनमें मीडिया प्लेबैक के लिए इंटेलिजेंट एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) और कॉल के लिए AI नॉइज़ रिडक्शन की सुविधा है।

ये भी पढ़ेः- OnePlus Buds Pro 3: वनप्लस 20 अगस्त को लॉन्च करेगा 43 घंटे तक का प्लेबैक देने बड्स; देखें कीमत 

चार्जिंग केस के साथ इस्तेमाल किए जाने पर iQOO TWS 1e एक बार फुल चार्ज होने पर 44 घंटे तक चल सकता है, ANC बंद होने पर। एक बार चार्ज करने पर, ईयरबड्स अकेले 11 घंटे तक काम कर सकते हैं।

5379487