Logo
iQOO TWS Earbuds: स्मार्टफोन की दुनिया में कहर मचाने वाली टेक कंपनी iQOO अब ईयरबड्स भी लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। कंपनी ने अपने पहले TWS ईयरबड्स को टीज किया है, जिससे संकेत मिलता है कि यह जल्द ही मार्केट में दस्तक देगा।

iQOO TWS Earbuds: आइकू ने एक नया टीजर शेयर किया है जो एक नए हियरेबल प्रोडक्ट की पुष्टि करता है। कंपनी भारतीय बाजार में अपने पहले ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स (TWS Earbuds) को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस बीच आइकू ने अपने पहले ईयरबड्स का टीजर शेयर किया है। टीजर से अपकमिंग ईयरबड्स की झलक मिलती है।

iQOO TWS Earbuds: ईयरबड्स का टीजर
कंपनी के सीनियर एग्जीक्यूटिव निपुण मरिया ने एक्स (पूर्व में Twitter) पर ईयरबड्स का टीजर इमेज शेयर किया। हालांकि कंपनी ने पहले भी हियरेबल गैजेट लॉन्च किए हैं, लेकिन यह पहली बार होगा जब वह भारत में कोई TWS Earbuds लॉन्च कर रही है। टीजर के साथ iQOO ने केवल एक कमिंग सून मैसेज शेयर किया है और इसके नाम, कीमत या स्पेक्स जैसी अन्य कोई जानकारी साझा नहीं की है।

iQOO TWS Earbuds: डिजाइन का खुलासा
टीजर पोस्टर से ईयरबड्स पर स्टेम डिजाइन के साथ सिलिकॉन ईयरटिप्स का पता चलता है, जबकि चार्जिंग केस में डुअल टोन फिनिश है। साथ ही टीजर से iQOO TWS ईयरबड्स के अंदर वाले हिस्से ब्राइट येलो कलर के हैं, जबकि बाहर का हिस्सा डार्क कलर का है। यह मौजूदा iQOO TWS 1i वायरलेस इयरफोन से काफी मिलता-जुलता है, जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस ईयरबड्स को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया था।

यह भी पढ़ें: Vivo Y58 की कीमत धड़ाम: अब इतने रुपए में ले आएं घर, चेक करें नई प्राइस और फीचर्स

iQOO TWS 1i Features
आइकू TWS 1i में 45 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ, फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP54 रेटिंग और भी कई दमदार फीचर्स मिलते हैं। कंपनी संभवतः 21 अगस्त को नए iQOO Z9s Pro स्मार्टफोन के साथ इसे भी लॉन्च करेगी।

5379487