Logo
iQOO Watch GT launched: आईक्यू ने अपनी नई स्मार्टवॉच iQOO Watch GT को लॉन्च कर दिया है। ये वॉच 21 दिनों की बैटरी लाइफ और eSIM सपोर्ट के साथ आती है।

iQOO Watch GT launched: iQOO ने चीनी मार्केट में अपना लेटेस्ट स्मार्टवॉच iQOO Watch GT को लॉन्च कर दिया है। यह वॉच 1.85 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ आती हैं। ये टोटल 21 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। यहां हम इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में डिटेल से बता रहे हैं। 

iQOO Watch GT की कीमत 
आईक्यू ने iQOO Watch GT को दो अलग-अलग ब्लूटूथ और eSIM वेरिएंट में पेश किया है। इसके ब्लूटूथ मॉडल की कीमत 499 युआन (लगभग 5,737 रुपए) है और वहीं eSIM वेरिएंट की कीमत 799 युआन (लगभग 9,186 रुपये) है। यह स्मार्टवॉच चीनी मार्केट में JD.com पर खरीद के लिए उपलब्ध हैं।

iQOO Watch GT की खासियत
iQOO की Watch GT स्मार्टवॉच 1.85 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ आती हैं, जिसे 390 x 450 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ जोड़ा गया है। वहीं वॉच में एक क्विक-रिलीज सॉफ्ट रबर स्ट्रैप डिजाइन मिलता है। यह स्ट्रिप बाहर से ब्लैक और अंदर की तरफ से येल्लो कलर में है। यह घड़ी eSIM और ब्लूटूथ दोनों को सपोर्ट करती हैं। 

ये भी पढ़ेः- HECATE G2 वायरलेस हेडफोन लॉन्च: 247 घंटे के प्लेटाइम के साथ मिलेगी 2000mAh की बिल्ट-इन बैटरी; जानें कीमत 

घड़ी में बैटरी बैकअप की बात करें तो यह टोटल 21 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती हैं। iQOO Watch GT वॉच स्क्वाअर शेप डिजाइन के साथ आती है, जिसका वजन 33 ग्राम है। खास बात है कि इस घड़ी में कई AI फीचर्स के साथ Baidu मैप की सुविधा मिलती हैं। 

इसके अलावा घड़ी में एआई-सपोर्टेड रीयल-टाइम वॉयस ट्रांसक्रिप्शन फीचर मिलता है। इतना ही नहीं घड़ी में यूजर्स को वॉच फेस बनाने की सुविधा मिलती हैं। वहीं घड़ी में कई सारे हेल्थ फीचर्स जैसे- स्लीप क्वालिटी, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, स्टेप्स और  मेंट्रुलअल साइकल को मॉनिटर करने की सुविधा दी गई है। iQOO Watch GT में 100+ स्पोर्ट्स और फिटनेस मोड दिए है। 

ये भी पढ़ेः- लड़कियों को दीवाना बनाने Samsung लाया Galaxy Z Flip 6 का डोरेमोन एडिशन: केवल 800 निट्स की होगी सेल, देखें फीचर-कीमत

5379487