Logo
iQOO Z9 Turbo+ launched soon: आईक्यू Dimensity 9300+ चिप से लैस अपने नए फोन Z9 Turbo+ पर काम कर रहा है। डिवाइस को हाल ही में MIIT सर्टिफाइट पर लिस्ट किया गया है।

iQOO Z9 Turbo+ launched soon: iQOO ने इस साल मई में बिल्कुल नए Dimensity 9300 Plus चिपसेट वाले iQOO Neo 9S Pro फोन को लॉन्च किया था। इसकी शुरुआती कीमत 2,699 युआन (लगभग 31,653 रुपए) रखी गई थी। हाल ही में आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी इसी चिपसेट से लैस Z9 Turbo+ पर काम कर रही है।

Z-सीरीज का फोन होने के कारण, चीन में इसकी कीमत 2,000 युआन ( लगभग 23,454 रुपए) के आसपास होने की संभावना है। Z9 Turbo+ की एंट्री जल्द हो सकती है क्योंकि इसे चीन में MIIT सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया है। यहां हम इस फोन के संभावित फीचर्स के बारें में बता रहे हैं। 

ये भी पढ़ेः- Motorola Edge 50 Ultra Vs Samsung Galaxy S24: सैमसंग और मोटोरोला में कौन ज्यादा बेस्ट, किसमें मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स, देखें Comparison

iQOO Z9 Turbo+ को MIIT सर्टिफिकेशन मिला 
जैसा कि ऊपर देखा जा सकता है, V2417A मॉडल नंबर वाले एक नए Vivo डिवाइस को MIIT ऑथॉरिटी  द्वारा अप्रूव्ड किया गया है। विश्वसनीय लीकर डिजिटल चैट स्टेशन के एक Weibo पोस्ट के अनुसार, V2417A मॉडल नंबर आगामी Z9 Turbo+ से जुड़ा हुआ है।

फिलहाल, MIIT सर्टिफिकेशन में iQOO Z9 Turbo+ के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। संभावना है कि फोन इस महीने के अंत तक या सितंबर में आधिकारिक तौर पर लॉन्च हो सकता है। डिवाइस के बारे में अब तक जो भी अफवाहें लीक हुई हैं, उन पर एक नज़र डालें।

ये भी पढ़ेः- Flipkart Flagship Sale: Samsung, Apple सहित इन स्मार्टफोन पर मिल रही बड़ी छूट, टॉप डील्स; देखें लिस्ट

iQOO Z9 Turbo+ स्पेसिफिकेशन (अफवाह)
संभावना है कि iQOO Z9 Turbo+ काफी हद तक Snapdragon 8s Gen 3-पावर्ड iQOO Z9 Turbo जैसा हो सकता है, जिसे अप्रैल में चीन में 1,999 युआन ( लगभग 23,443 रुपए) की कीमत पर लॉन्च किया गया था। लीक के अनुसार, iQOO Z9 Turbo+ में एक फ्लैट OLED स्क्रीन होगी जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर प्रदान करती है। Dimensity 9300+ संचालित डिवाइस में 6,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। फोन के बाकी स्पेसिफिकेशन अभी गुप्त रखे गए हैं।

5379487