Logo
iQOO Z9s Series: आइकू ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि करते हुए घोषणा की है कि वह भारत में 4 अगस्त को Z9s Series फोन को लॉन्च करेगा। लाइनअप में दो मॉडल: iQOO Z9s और Pro 5G होंगे। आइए जानते हैं दोनों फोन की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन।

iQOO Z9s Series: आइकू इन दिनों जेड 9 एस सीरीज के नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। लाइनअप में दो वेरिएंट: iQOO Z9s और Z9s Pro 5G होंगे। इसी बीच कंपनी ने आधिकारिक तौर पर iQOO Z9s Series की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है।

iQOO Z9s Series: इस दिन होगी लॉन्च
आइकू इंडिया (iQOO India) ने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक टीजर इमेज पोस्ट किया और लॉन्च डेट की पुष्टि की। कंपनी ने इमेज पोस्ट करते हुए लिखा, iQOO Z9s Series 4 अगस्त को कोयंबटूर और बेंगलुरु में आ रही है! क्या आप किसी और से पहले डिवाइस खरीदना चाहते हैं? अब आपके पास मौका है। स्नीक पीक सेशन के लिए अभी रजिस्टर करें और खुद जादू का नजारा देखें!

कुल मिलाकर ये है कि आइकू भारतीय बाजार में 4 अगस्त को अपने दो नए स्मार्टफोन- iQOO Z9s और Z9s Pro 5G को लॉन्च करेगा। नाम से ही पता चल रहा है कि ये दोनों एक 5G डिवाइस हैं। अब, आइए इनकी कीमत और खासियतों पर एक नजर डाल लेते हैं।

iQOO Z9s Pro 5G: संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह स्मार्टफोन 6.78 इंच curved AMOLED डिस्प्ले से लैस होगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिवाइस Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और इसे पावर देने वाला 5,500 mAh की पावरफुल बैटरी होगी। ​​​​​

यह भी पढ़ेंः Poco M6 Plus 5G फोन 108MP कैमरा के साथ इस दिन होगा लॉन्च, डिजाइन कर देगा फिदा

कैमरे को लेकर कहा जा रहा कि इसमें फोटोग्राफी के लिए रियर में 50MP Sony कैमरा होगा और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा होगा। यह संभवतः 12/256GB वेरिएंट में आ सकता है, जिसकी कीमत 30 हजार रुपए हो सकती है। हालांकि, इसे और भी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

iQOO Z9s: संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत
प्रो वेरिएंट की तरह स्टैंडर्ड आइकू Z9s में भी 6.78 इंच की curved स्क्रीन होगी, जो 120Hz रेट प्रदान करती है।यह Snapdragon 7+ Gen 2 chipset, 44W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी के साथ आ सकता है। इसकी कीमत को लेकर अफवाह है कि कंपनी इसे  20 हजार रुपए की कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

5379487