Logo
iQOO Z9s Series Launch Date: आइकू भारत में 21 अगस्त को iQOO Z9s सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। इस लॉइनअप के बेस- Z9s मॉडल के डिजाइन और Z9s Pro के प्रोसेसर की पुष्टि हो गई है। आइए अब तक सामने आए विवरण पर एक नजर डालते हैं...

iQOO Z9s Series Launch Date: आइकू भारत में 21 अगस्त को iQOO Z9s सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस लाइनअप में दो मॉडल- iQOO Z9s और iQOO Z9s Pro शामिल हैं। हालांकि कई रिपोर्ट्स में इन स्मार्टफोन के बारे में बहुत सारी जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है, लेकिन कंपनी धीरे-धीरे इनके बारे में जानकारी दे रही है। iQOO India की वेबसाइट पर उपलब्ध Z9s और Z9s Pro के लैंडिंग पेज पर दोनों स्मार्टफोन के बारे में प्रमुख स्पेक्स का पता चलता है।

iQOO Z9s Pro के बारे में
आइकू Z9s Pro के लैंडिंग पेज से पता चलता है कि इसमें कर्व्ड-एज AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 400 निट्स की लोकल पीक ब्राइटनेस देता है। ब्रांड ने यह भी पुष्टि की है कि डिवाइस दो कलर- लक्स मार्बल और फ्लेमबॉयंट ऑरेंज में आएगा।

इसके अलावा, लैंडिंग पेज ये भी पुष्टि करता है कि iQOO Z9s Pro में स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट से लैस है। अन्य रिपोर्ट्स से पता चला है कि डिवाइस के रियर-फेसिंग डुअल-कैमरा सेटअप में OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का Sony IMX882 प्राइमरी कैमरा और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस है।

ऐसी संभावना है कि Z9s Pro को iQOO Z9 (चीनी वेरिएंट) के रीब्रांडेड या ट्वीक्ड वर्जन के तौर पर पेश किया जा सकता है, जिसे इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। इस फोन में 6.78-इंच का डिस्प्ले, IP64-रेटेड चेसिस, स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिप, LPDDR4x रैम, UFS 2.2 स्टोरेज और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 6,000mAh की बैटरी मिलता है।

iQOO Z9s के बारे में
कंपनी ने इस अपकमिंग फोन का एक आधिकारिक इमेज साझा किया है, जिसमें इसे ग्रीन कलर में दिखाया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इसे ग्रे एडिशन में भी लॉन्च किया जाएगा। इमेज देखने से पता चलता है कि इसमें भी डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसके साथ फ्लैश लाइट का भी सपोर्ट मिलेगा।

iQOO Z9s
iQOO Z9s Green Color variant

iQOO Z9s में कथित तौर पर वही 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX882 मुख्य कैमरा और डाइमेंशन 7300 चिपसेट है। ऐसी संभावना है कि डिवाइस में अल्ट्रा-वाइड लेंस न हो।

5379487