Logo
JUST CORSECA​​​​​​​: जस्ट कॉर्सेका ने भारतीय बाजार में चार नए ऑडियो डिवाइस लॉन्च किए हैं। लाइनअप में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की तिकड़ी और एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर शामिल हैं।

JUST CORSECA four audio devices launched: जस्ट कॉर्सेका ने भारतीय बाजार में चार नए ऑडियो डिवाइस लॉन्च किए हैं। लाइनअप में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की तिकड़ी और एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर शामिल हैं। इनका नाम Sonnet TWS earbuds, Spectre TWS earbuds, Strider SmartTouch earbuds और Sstrike Bluetooth Portable Speaker है। चलिए अब इन लेटेस्ट डिवाइस के बारें में विस्तार से जानते हैं।  

Sonnet TWS earbuds
सॉनेट TWS ईयरबड्स में IPX4 वाटर रेजिस्टेंस, 13mm डायनेमिक ड्राइवर और क्लियर कॉल के लिए एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन (ENC) के साथ क्वाड माइक्रोफोन के साथ एक स्लीक डिज़ाइन है। वे अपनी 50mAh बैटरी और 350mAh चार्जिंग केस के साथ कुल 42 घंटे तक का प्लेटाइम देते हैं। सोनेट TWS की 1,099 रुपये में पेश किए गए है जो ब्लैक और रेड और व्हाइट और रेड कलर विकल्पों में उपलब्ध है। 

Spectre TWS earbuds
स्पेक्ट्रे TWS ईयरबड्स बेहतर साउंड आइसोलेशन के लिए ENC फीचर में एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) जोड़ते हैं। सॉनेट की तरह, इनमें 13mm डायनेमिक ड्राइवर है और ये 45 घंटे तक का प्लेटाइम देते हैं। स्पेक्ट्रे TWS को ब्रांड ने 1,399 रुपए में लॉन्च किया है और यह ब्लैक और सिल्वर रंग में आता है।

Strider SmartTouch earbuds
स्ट्राइडर स्मार्टटच ईयरबड्स में आसान कंट्रोल के लिए 2.01-इंच रेटिना टचस्क्रीन शामिल है। वे बेहतर कॉल क्वालिटी के लिए ANC, ENC और क्वाड माइक्रोफ़ोन प्रदान करते हैं। 10mm डायनेमिक ड्राइवर के साथ, वे हाई-डेफ़िनेशन ऑडियो देते हैं। स्मार्ट केस उपयोगकर्ताओं को वॉल्यूम, प्लेबैक, ट्रैक स्किप करने और वॉलपेपर, नॉइज़ रिडक्शन और इक्वलाइज़र जैसी सेटिंग्स को कस्टमाइज़ करने की अनुमति देता है। स्ट्राइडर स्मार्टटच ईयरबड्स की कीमत 2,199 रुपये है और यह ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध है। 

Sstrike Bluetooth Portable Speaker
पोर्टेबल स्पीकर में रुचि रखने वालों के लिए, Sstrike 40W बास आउटपुट और हैंड्स-फ़्री कॉल के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन प्रदान करता है। स्पीकर की RGB लाइट संगीत के साथ सिंक होती है, और यह 5 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ व्यापक साउंडस्टेज के लिए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) का सपोर्ट करता है। स्ट्राइक JST612 BT पोर्टेबल स्पीकर की कीमत 2,999 रुपये है। सभी उत्पाद कंपनी की वेबसाइट, प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म और चुनिंदा रिटेल स्टोर पर खरीद के लिए उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ेः- खुशखबरी! क्वालकॉम ने स्नैपड्रैगन 4एस जेन 2 चिपसेट किया लॉन्च; अब 10 हजार से कम में मिलेंगे 5जी फोन

5379487