Logo
Kühl INSPIRA W1 wall fan launched: Kühl ने अपना नया वॉल फैन Kühl INSPIRA W1 लॉन्च कर दिया है। यह फैन 65% तक बिजली की बचत करता है। इस कॉम्पैक्ट फैन को आप दीवार पर भी टांग सकते हैं।

Kühl INSPIRA W1 wall fan launched: Kuhl ने अपना एक नया स्टाइलिश वॉल माउंटेड फैन लॉन्च कर दिया है। इस फैन का नाम Kühl INSPIRA W1 है, जो बीएलडीसी मोटर टेक्नोलॉजी से लैस है। कंपनी का कहना हैं कि ये फैन 65 प्रतिशत तक बिजली बचत करता है। कंपनी ने इसके उपयोग को आसान बनाने के लिए इस फैन को रिमोट से जोड़ा हैं, जिसे आप बैठे-बैठे रिमोट से कंट्रोल कर सकते हैं। यहां हम इस फैन की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

Kühl INSPIRA W1 की कीमत और उपलब्धता 
Kühl के इस वॉल माउंटेड फैन को कंपनी ने 4099 रुपए की शुरुआती कीमत पर बाजार में लॉन्च किया है। इस फैन को आप फ्लिपकार्ट, अमेजन और अन्य रिटेलर्स स्टोर से खरीद सकते हैं। डिजीटल स्पीड इंडीकेटर के साथ आने वाले इस फैन पर कंपनी 5 साल की वारंटी दे रही हैं। 

Kühl INSPIRA W1 के स्पेसिफिकेशन 
यह वॉल फैन 28 Watt की Power पर काम करता है। इसमें 400 MM Sweep के साथ 1200 RPM Speed मिलती है। साथ ही यह फैन 77 CMM की दर से कमरे में हवा का फ्लो करता है, जिससे कमरा ठंडा और बेहद आरामदायक बन जाता है। इस फैन में आपको डिजीटल स्पीड इंडीकेटर और बीएलडीसी मोटर टेक्नोलॉजी मिलती हैं।

ये भी पढे़ः- Govo Summer Sale: डॉल्बी एटमॉस वाले साउंडबार पर मिल रही 74% की भारी छूट, खरीदने टूट पड़े लोग 

ये बीएलडीसी मोटर बिजली की कम खपत करती है, जिससे आप बिना बिजली के बिल की टेंशन के आराम से ठंडी हवा का लुफ्त उठा सकते हैं। इसके अलावा आप इस फैन को रिमोट से कंट्रोल सकते हैं। यह पंखा Low Noise के साथ आता है, जो 5  Aerodynamic Blade के साथ कमरे के कोने-कोने में ठंडी हवा का प्रवाह बनाए रखता है। 

फीचर्स 
BLDC Technology
Low Noise
Touch Screen Panel
Digital Display of Speed
Remote Oprated
High Air Flow
Swing Function
Tilt Mechanism

5379487