Logo
Lenovo Tab Plus Launched: लेनोवो ने अपना या टैबलेट Tab Plus को ग्लोबली मार्केट में लॉन्च कर दिया है। डिवाइस में 8GB रैमऔर  8MP का फ्रंट और रियर कैमरा है।

Lenovo Tab Plus Launched: लेनोवो ने आधिकारिक तौर पर अपना नया टैबलेट Tab Plus को ग्लोबली मार्केट में लॉन्च कर दिया है। टैबलेट में 8GB रैम और 8MP का फ्रंट और रियर कैमरा है। ये डिवाइस कई बेहतरीन सुविधाएँ प्रदान करता है, जिसमें बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी इसकी सबसे बड़ी खूबी है। चसलिए अब इस टैबलेट की कीमत और फीचर्स पर भी नजर डाल लेते हैं। 

Lenovo Tab Plus के स्पेसिफिकेशन
मीडियाटेक हीलियो G99 SoC द्वारा संचालित टैब प्लस जबरदस्त प्रदर्शन प्रदान करता है। इसमें बेहतरनी साउंड के लिए 8-स्पीकर साउंड सिस्टम है। इन स्पीकर को समायोजित करने के लिए, टैबलेट थोड़ा मोटा है, खासकर निचले आधे हिस्से में जहाँ यह लगभग 0.5 इंच मोटा है, जबकि ऊपरी आधा हिस्सा 0.3 इंच पर पतला है।

लेनोवो ने एक बिल्ट-इन किकस्टैंड शामिल किया है जो आपको टैबलेट को 175-डिग्री के एंगल तक रखने की अनुमति देता है। आप लेनोवो टैब प्लस को ब्लूटूथ स्पीकर के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं, जिससे आप अपने डिवाइस के अलावा दूसरे डिवाइस से भी ऑडियो चला सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- Amazfit T-Rex 3 जल्द होगी लॉन्च: 42 घंटे की बैटरी के साथ मिलेगा 170 स्पोर्ट्स मोड; देखें फीचर्स

आगे की तरफ, आपको 11.5 इंच की स्क्रीन, 2000 x 1200 पिक्सल और 90 हर्ट्ज़ IPS डिस्प्ले मिलता है। ज़रूरत पड़ने पर इसे उत्पादकता मशीन के रूप में इस्तेमाल करने के लिए एक वैकल्पिक स्टाइलस सपोर्ट भी है। मेमोरी विकल्पों में 8GB LPDDR4X RAM और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज शामिल है। टैबलेट में 8600 mAh की बैटरी है और इसमें 8MP का फ्रंट और रियर कैमरा है।

यह वाई-फाई 5 और ब्लूटूथ 5.2 को सपोर्ट करता है और इसमें चार्जिंग और डेटा के लिए USB 2.0 टाइप-सी पोर्ट, एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और वायर्ड ऑडियो के लिए 3.5mm ऑडियो जैक है। टैबलेट हेडफोन जैक के ज़रिए 24-बिट, 96 kHz ऑडियो को सपोर्ट करता है।

ये भी पढ़ेः DeperAI लाया खूबसूरत रंग-बिरेंगे एडप्टर: 65W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेंगे 10 लेयर सेफ्टी प्रोटेक्शन; देखें कीमत 

लेनोवो टैब प्लस एंड्रॉयड 14 के साथ आता है, और कंपनी कम से कम दो प्रमुख ओएस अपडेट और चार साल के सुरक्षा अपडेट का वादा करती है, जिसमें से आखिरी अपडेट जून 2028 के लिए निर्धारित है। लेनोवो लेनोवो टैब पेन प्लस जैसे वैकल्पिक एक्सेसरीज़ भी प्रदान करता है, जिसमें 4096 लेवल की प्रेशर सेंसिटिविटी और 68-वाट यूएसबी-सी वॉल चार्जर शामिल है। इसकी यूरोपीय बाजार में कीमत $320 यानी लगभग 26,842 रुपए है। 

CH Govt hbm ad
5379487