Logo
Lenovo Xiaoxin Pad Pro: लेनोवो जल्द ही अपकमिंग टैबलेट Xiaoxin Pad Pro को लॉन्च कर सकता है। ये डिवाइस 8300+ डायमेंशन प्रोसेसर और UFS 4.0 स्टोरेज से लैस होगा।

Lenovo Xiaoxin Pad Pro: Lenovo कथित तौर पर अपने लेटेस्ट टैबलेट Xiaoxin Pad Pro पर काम कर रहा है। पिछले कुछ समय में टैबलेट के कई स्पेसिफिकेशन और अन्य कई लीक डिटेल्स सामने आई है। अब ब्रांड ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए डिवाइस के मुख्य स्पेसिफिकेशन की ऑफिशियली पुष्टि कर दी है। इससे Lenovo Xiaoxin Pad Pro के इस महीने के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही हैं। चलिए तब तक डिवाइस के अपडेट्स और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डाल लेते हैं। 

Lenovo Xiaoxin Pad Pro की जल्द होगी एंट्री  
Lenovo ने Xiaoxin Pad Pro का ऑफिशियल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्टर में नजर आ रहा है कि अपकमिंग टैबलेट में डाइमेंशन 8300 प्रोसेसर होगा। इसे LPDDR5x मेमोरी और UFS 4.0 स्टोरेज (UFS 4.0 256GB मॉडल तक सीमित है) के साथ जोड़ा जाएगा। चिपसेट में 4x आर्म कॉर्टेक्स-A715, 4x आर्म कॉर्टेक्स-A510 और आर्म माली-G615 MC6 शामिल हैं। गीकबेंच सिंगल और मल्टी-कोर टेस्ट में इसका स्कोर क्रमशः 1400 और 4200 है।

पोस्टर के अनुसार, डिवाइस मोशन ब्लर बंद होने के साथ उच्चतम ग्राफ़िक्स सेटिंग में ओपन-वर्ल्ड RPG गेम में 59.1 का औसत fps प्राप्त करता है। सिस्टम को पावर देने के लिए, टैबलेट में 10200mAh की बड़ी क्षमता वाली बैटरी है और यह 45W सुपर फ्लैश चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। डिवाइस के बारे में दावा किया जाता है कि यह 79.6 दिनों की स्टैंडबाय बैटरी लाइफ प्रदान करता है। यह डिवाइस पहले ही चीन के 3C सर्टिफिकेशन को पास कर चुका है। 

पिछले टीज़र के अनुसार, डिवाइस में 12.7 इंच का 2.9K हाई-रिज़ॉल्यूशन होगा और यह दो अलग-अलग फ़िनिश में उपलब्ध होगा - एक स्टैंडर्ड और दूसरा आँखों के आराम पर ध्यान देने वाला होगा। डिवाइस में ZUI 16, लेनोवो का कस्टम यूजर इंटरफ़ेस पहले से इंस्टॉल आता है। इसमें क्रॉस-स्क्रीन कीबोर्ड और माउस सपोर्ट सहित कई उत्पादकता सुविधाएँ दिए जाने की उम्मीद है, जो टैबलेट और अन्य डिवाइस के बीच सहज मल्टीटास्किंग को सक्षम करेगा। मल्टीमीडिया अनुभव की बात करें तो, टैबलेट में JBL का क्वाड-स्पीकर सेटअप शामिल है जो डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट करता है। 

ये भी पढ़ेः- Amazon Prime Day VS Flipkart GOAT Sale: दो धांसू सेल, दोनों में मिल रहे बंपर ऑफर, लेकिन प्रोडक्ट की कीमतों में बड़ा अंतर; देखें comparison

5379487