Logo
Lotus Festival Sale: लोटस की फेस्टिवल सेल 4 अक्टूबर से शुरू होगी। सेल में यूजर्स को स्मार्टफोन समेत तमाम गैजेट्स पर 70% छूट के साथ ₹25,000 तक का अतिरिक्त कैशबैक पाने का मौका मिलेगा।

Lotus Electronics Deal Festival Sale: इलेक्ट्रॉनिक कंपनी लोटस ने अपनी फेस्टिवल सेल “Lotus Deal Festival” की घोषणा कर दी है। यह सेल 4 अक्टूबर से शुरू होगी, जो 10 नवंबर तक चलेगी। सेल में नवीनतम स्मार्टफोन,  एलईडी टीवी और एआई लैपटॉप के साथ-साथ रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और एयर कंडीशनर जैसे घरेलू डिवाइसेज पर आकर्षक छूट और डील्स दी जाएंगी। 

इस सेल की घोषणा करते हुए कंपनी ने कहा, "इस त्यौहारी सीजन में, लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स आपको अपने घर को नवीनतम तकनीक के साथ अपग्रेड करने और चल रहे त्योहारों को बेमिसाल खुशी और समृद्धि के साथ मनाने का मौका देता है।" 

सेल में 70% तक छूट
लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स ने घोषणा की कि ग्राहक 70% तक की छूट, 25,000 रुपये तक का अतिरिक्त कैशबैक और 1 करोड़ रुपये तक के सुनिश्चित उपहार जीतने का मौका पा सकते हैं। साथ ही, कंपनी के विशेष ऑफर तक पहुँच भी पा सकते हैं। खरीदारों के पास चुनिंदा खरीदारी पर 1 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ आसान फाइनेंसिंग विकल्पों का लाभ उठाने का मौका भी है।

ये भी पढ़ेः- Apple दिवाली सेल 3 अक्टूबर से होगी शुरू: iPhone, MacBooks समेत तमाम गैजेट्स पर मिलेगी बंपर छूट; देखें डिटेल  

2000 में इंदौर से शुरू हुए लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स के अब 23 शोरूम हैं और वर्तमान में यह 9 से ज्यादा शहरों में मौजूद है। यह एसी, वॉशिंग मशीन, डिशवॉशर, चिमनी, एयर प्यूरीफायर, वाटर प्यूरीफायर, वैक्यूम क्लीनर, गीजर और पंखे से लेकर मोबाइल, लैपटॉप, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव ओवन, आटा मेकर, कॉफी मेकर, एलईडी, होम थिएटर, गेम कंसोल, कूलर, हीटर, कंप्यूटर और कैमरा से लेकर पर्सनल केयर इलेक्ट्रॉनिक आइटम जैसे हेयर ड्रायर, ट्रिमर, शेवर और बहुत कुछ जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स और अप्लायंसेज की पेशकश करता है।

Amazon, Flipkart, Reliance, Croma, Vijay Sales पर भी आकर्षक ऑफर
यह घोषणा ऐसे समय में की गई है जब अन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेलर कई तरह के प्रोडक्ट्स पर फेस्टिव डिस्काउंट दे रहे हैं। Amazon का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और Flipkart का बिग बिलियन डेज इलेक्ट्रॉनिक्स और अप्लायंसेज पर कीमतों में कटौती करने वाले प्रमुख ऑनलाइन डेस्टिनेशन में से हैं। रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और विजय सेल्स भी ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों से अपने त्यौहारी सेल चला रहे हैं, जिनमें स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप आदि पर आकर्षक डिस्काउंट दिए जा रहे हैं।

5379487