Logo
Marshall Major V headphones launched: मार्शल ने अपने नए हेडफोन Major V को लॉन्च कर दिया है। ये हेडफोन 100+ घंटे के प्लेटाइम और सिग्नेचर साउंड से लैस है।

Marshall Major V headphones launched: मार्शल ने भारतीय मार्केट में अपने लेटेस्ट वायरलेस हेडफोन Major V को लॉन्च कर दिया है। मेजर वी हेडफोन में 100+ घंटे का प्लेटाइम, वायरलेस चार्जिंग और म्यूजिक लवर्स के लिए डिजाइन किए गए कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। यहां हम आपको इस लेटेस्ट डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

Marshall Major V headphones की कीमत 
Marshall ने Major V headphones को भारतीय बाजार में 14,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है। ये बड्स आज (15 जुलाई) से प्री-ऑर्डर की उपलब्ध हैं और 2 जुलाई से मार्शल डॉट कॉम पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

Marshall Major V headphones की विशेषताएं 
Marshall Major V headphones सिग्नेचर साउंड प्रदान करते है। ये ईयरबड्स टोटल 100 घंटे से अधिक प्लेटाइम के साथ आते हैं। जब बैटरी कम हो जाती है, तो इसे USB-C केबल का उपयोग करके केवल 3 घंटे में पूरी तरह से रिचार्ज किया जा सकता है। हेडफोन को हर रोज पहनने के लिए डिजाइन किया गया है और इसमें एक मजबूत डिजाइन है। इसके अतिरिक्त, ये हेडफोन फोल्डेबल डिजाइन के साथ आते है, जो इन्हें पैक करना और ले जाना आसान बनाती है। 

मेजर वी हेडफोन पर एक एम-बटन भी है जो मार्शल ब्लूटूथ ऐप के माध्यम से सेटिंग्स तक आसानी से पहुंच प्रदान करती है। डिफ़ॉल्ट रूप से, एम-स्क्रिप्ट लोगो को दबाने पर Spotify टैप खुल जाता है, लेकिन उपयोगकर्ता EQ प्रीसेट या वॉयस असिस्टेंट तक पहुंचने के लिए सेटिंग्स को फिर से कॉन्फ़िगर भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- Xiaomi Pad 7: Snapdragon 8 Gen 3 चिप और OLED डिस्प्ले के साथ जल्द होगी एंट्री; चेक करें फीचर 

मेजर वी हेडफोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं, जिससे यूजर केबल की जरूरत के बिना ही हेडफोन को चार्जिंग पैड पर रखकर तुरंत चार्ज कर सकते हैं। मेजर वी, माइनर IV के साथ मिलकर ब्लूटूथ LE ऑडियो फ्यूचर से लैस है। यह तकनीक वीडियो देखते समय बेहतर कनेक्शन के लिए हाई ऑडियो क्वालिटी, बढ़ी हुई स्ट्रीमिंग रेंज और बेहतर ऑडियो सिंक का वादा करती है।

इसके अलावा इन बड्स में 40 मिमी डायनेमिक ड्राइवर, 106 डीबी एसपीएल ड्राइवर (100 एमवी @ 1 किलोहर्ट्ज), 32 ओ ड्राइवर प्रतिबाधा और 20 हर्ट्ज - 20 किलोहर्ट्ज की फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स शामिल है। हेडफ़ोन का वजन 186 ग्राम (6.56 औंस) है और यह 100 घंटे से अधिक वायरलेस प्लेटाइम प्रदान करता है। 

5379487