Logo
Mivi SuperPods Dueto launched in India: Mivi ने भारत में नए SuperPods Dueto ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। ये बड्स डुअल-ड्राइवर टेक्नोलॉजी, 3D साउंडस्टेज और डुअल-डिवाइस कनेक्टिविटी जैसी आकर्षक खासियत के साथ आते हैं।

Mivi SuperPods Dueto launched in India: Mivi ने भारत में SuperPods Duetoi TWS ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया हैं। ये लेटेस्ट ईयरबड्स डुअल-ड्राइवर टेक्नोलॉजी, 3D साउंडस्टेज और डुअल-डिवाइस कनेक्टिविटी जैसी आकर्षक खासियत के साथ आते हैं। यहां हम इस लेटेस्ट डिवाइस के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत बता रहे हैं।

Mivi SuperPods Dueto स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
SuperPods Dueto हाई-लो डुअल ड्राइवर्स से लैस है, जो सभी फ़्रीक्वेंसी में साउंड क्वालिटी को बढ़ाता है। इसमें मौजूद 13mm वूफर बास आउटपुट को बेहतर बनाता है, जो एक बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस प्रदान करता है, जबकि एक 6mm ट्वीटर मध्यम से उच्च फ़्रीक्वेंसी को बढ़ाता है। कंपनी का दावा है कि 3D साउंडस्टेज टेक्नोलॉजी क्लीयर ऑडियो के लिए एडवांस इंस्ट्रूमेंट सेपरेशन की पेशकश करके ऑडियो एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाती है।

सुपरपॉड्स डुएटो में सहज मल्टीटास्किंग के लिए मल्टी-डिवाइस कनेक्टिविटी, 10 मीटर तक स्थिर कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ v5.3 मिलता है। वहीं, वर्कआउट के लिए IPX4 वाटर रेजिस्टेंस सपोर्ट भी मिलता है। ईयरबड्स में AI वॉयस असिस्टेंट इंटीग्रेशन और क्लियर कॉल के लिए AI-इनेबल्ड एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन की सुविधा है। डुएटो एक बार चार्ज करने पर 8.5 घंटे के साथ कुल 50 घंटे का प्लेटाइम देने का वादा करता है। गेमर्स के लिए, इसमें एक समर्पित गेमिंग मोड है जो अल्ट्रा-लो लेटेंसी सुनिश्चित करता है।

Mivi SuperPods Dueto की कीमत
भारत में सुपरपॉड्स डुएटो की कीमत 1,999 रुपये है। इसे Mivi की वेबसाइट और Flipkart से खरीदा जा सकता है। ईयरबड्स का स्लीक डुअल-टोन डिज़ाइन अलग-अलग पाँच ऑकर्षक कलर्स में उपलब्ध है। इनमें लैवेंडर, कॉमेट ब्लू, ट्राइटन गोल्ड, मेट्योर ब्लैक और कैलिस्टो पीच जैसे कलर शामिल है। 

ये भी पढ़े-ः Asus Vivobook S 15 भारत में लॉन्च: Snapdragon X Elite चिप, 18 घंटे की बैटरी लाइफ; चेक करें Details

5379487