Logo
Moto G24 Power Launch Date In India: मोटोरोला ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G24 Power को भारत में लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। यह स्मार्टफोन कई दमदार फीचर्स से लैस है।

Moto G24 Power Launch Date In India: मोटोरोला ने हाल ही में अपने धांसू स्मार्टफोन Moto G34 5G को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। अब, कंपनी ने एक और नए स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है। इस अपकमिंग फोन का नाम G24 पावर है। ऐसी संभावना है कि लेनोवो के स्वामित्व वाला ब्रांड इस लाइनअप में कई डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी में है। क्योंकि, कंपनी ने Moto G play 2024, G24 और G04 जैसे स्मार्टफोन को वैश्विक स्तर पर पेश की है।

Moto G24 Power की लॉन्च डेट कंफर्म
मोटोरोला ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर एक टीजर जारी करते हुए घोषणा की है कि वह 30 जनवरी को भारत में Moto G24 Power स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा।यह ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और देश भर के रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।
 

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट ने G24 पावर की एक माइक्रोसाइट लाइव की है, जिसमें इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया है। लीक हुए रेंडर में देखा गया है, इसमें एक सपाट फ्रेम और एक उठा हुआ कैमरा मॉड्यूल है। पावर बटन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर लगा हुआ है। डिवाइस ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में आएगा।

यह भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले इंफिनिक्स नोट 40 प्रो के स्पेसिफिकेशन का खुलासा, जानिए कब देगा दस्तक

Moto G24 Power के स्पेसिपिकेशन
मोटो जी24 पावर में एचडी+ रेजोल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का पंच-होल डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इसमें 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी कैमरा होगा। डिवाइस में फोटोग्राफी करने के लिए पीछे की तरफ 2MP मैक्रो लेंस के साथ 50MP का मेन कैमरा मिलने की संभावना है। स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर का भी सपोर्ट मिलेगा।

हुड के तहत, मोटो जी24 पावर के हेलियो जी85 प्रोसेसर से लैस होने की पुष्टि की गई है। इसे 4GB और 8GB रैम ऑप्शन में पेश किया जाएगा और दोनों में 128GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। ऑनबोर्ड पर वर्चुअल रैम तकनीक भी है, जिसके जरिए रैम को बढ़ाया जा सकेगा। इस फोन की सबसे खास बात ये है कि कंपनी इसमें 6,000mAh बैटरी देगी, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। हैंडेसट को लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स और मोटो जेस्चर फीचर्स के साथ आने की संभावना है।

5379487