Logo
Motorola Edge 50 Launch Soon In India: मोटोरोला का आने वाला एज 50 स्मार्टफोन मॉडल नंबर (XT2407-3) के साथ BIS वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। इससे संकेत मिलता है यह फोन जल्द ही भारत में दस्तक देगा।

Motorola Edge 50 Launch Soon In India: मोटोरोला की एज लाइनअप में एक नया डिवाइस जुड़ने वाला है, जिसका नाम Edge 50 है। यह नया डिवाइस इस लाइनअप का बेस मॉडल होगा, जो मई 2023 में लॉन्च हुए मोटोरोला एज 40 की जगह लेगा। आगामी डिवाइस को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जो भारत में जल्द ही लॉन्च होने का संकेत देता है।

Motorola Edge 50 को मिला BIS सर्टिफिकेशन मंजूरी
BIS लिस्टिंग एज 50 के लिए मॉडल नंबर (XT2407-3) का खुलासा करती है। हालांकि, लिस्टिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चला। लेकिन लिस्टिंग ये कंफर्म करती है मोटोरोला का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक दे सकता है।

इन सर्टफिकेशन साइट्स पर भी हो चुका है स्पॉट
यह पहली बार नहीं है जब Motorola Edge 50 को ऑनलाइन देखा गया है। फोन पहले TDRA (UAE), FCC (US) और EEC (रूस) जैसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट हो चुका है। UAE की TDRA वेबसाइट ने डिवाइस के नाम की पुष्टि की, जबकि FCC लिस्टिंग ने फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है।

FCC वेबसाइट पर उपलब्ध डेटा के आधार पर, अपकमिंग मोटोरोला एज 50 में 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, जो 68W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। एफसीसी लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि आने वाले फोन में NFC, ब्लूटूथ, वाई-फाई 6, GPS और 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: CMF Phone 1 भारत में लॉन्च, कीमत 15 हजार से कम, कैमरे से लेकर बैटरी, प्रोसेसर तक दमदार

हालांकि, फोन के फुल स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि होना अभी बाकी है। रिपोर्ट्स से पता चला है कि यूरोप में इसकी कीमत 599 यूरो (लगभग 54,169 रुपए) होगी। यह कीमत फोन के 12GB RAM और 512GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए हो सकती है।इसके अलावा, फोन ग्रीन, पीच और ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

5379487