Logo
Motorola Edge 50 launched soon: मोटोरोला अपने नए फोन Motorola Edge 50 को भारत में 1 अगस्त को लॉन्च करने के लिए तैयार है। ये डिवाइस 3 साल के OS अपडेट और वेपर कूलिंग चैंबर से लैस है।

Motorola Edge 50 launched soon: मोटोरोला कथित तौर पर भारतीय मार्केट में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola Edge 50 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह नया हैंडसेट मोटोरोला एज 2024 लाइनअप में एज 50 प्रो, एज 50 अल्ट्रा और एज 50 फ्यूजन के बाद चौथा डिवाइस होगा। इस अपकमिंग डिवाइस की लॉन्चिंग से पहले ही डिजाइन बैटरी और अन्य मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो चुका है। अब ब्रांड ने इसकी लॉन्च डेट से भी पर्दा उठा दिया है। यहां हम इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट और स्पेसिफिकेशन के बारें में डिटेल से बता रहे हैं। चलिए जानते हैं...

Motorola Edge 50 इस दिन होगा लॉन्च 
मोटोरोला अपने नवीनतम फोन Motorola Edge 50 को 1 अप्रैल को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट के माध्यम से सामने आए आधिकारिक विवरण के अनुसार, एज 50 10-बिट कलर सपोर्ट, DCI-P3 कलर गैमट की पूरी कवरेज और 1,900 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ दस्तक देगा। चलिए अब डिवाइस के स्पेसिफिकेशन पर भी एक नजर डाल लेते हैं। 

Motorola Edge 50 के स्पेसिफिकेशन 
Motorola Edge 50 फोन में 6.67-इंच कर्व्ड OLED स्क्रीन होगा, जिसे 1,900 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ जोड़ा गया है। यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 एक्सेलेरेटेड एडिशन प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जिसे अधिक उपयोग के दौरान डिवाइस को ठंडा रखने के लिए वेपर चैंबर कूलिंग सिस्टम के साथ जोड़ा गया है। अपनी पतली प्रोफ़ाइल के बावजूद, मोटोरोला ने एज 50 के अंदर 5,000mAh की बैटरी फिट करने में कामयाबी हासिल की है, जो इसे 68W वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ जोड़ती है।

3 साल के OS अपडेट के साथ 4 साल का सुरक्षा पैच 
यह डिवाइस एंड्रॉइड 14-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा और इसे तीन साल के ओएस अपग्रेड और चार साल के सुरक्षा पैच प्राप्त होने की पुष्टि की गई है। सुरक्षा के लिए, डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। ऑप्टिक्स के लिए, ब्रांड ने 50 MP Sony LYT-700C प्राइमरी सेंसर की पुष्टि की है, जिसे मैक्रो ऑप्शन के साथ 13MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 30x डिजिटल ज़ूम के साथ 10MP टेलीफ़ोटो कैमरा के साथ जोड़ा गया है। फ्रंट कैमरे में 32MP सेंसर होगा।

इसके अतिरिक्त, डिवाइस में MIL-810H सर्टिफिकेशन के साथ मिलिट्री-ग्रेड ड्यूरेबिलिटी होगी, साथ ही धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग भी होगी।

ये भी पढ़ेः- HP EliteBook Ultra और OmniBook X लॉन्च: धांसू AI फीचर के साथ मिलेगी 26 घंटों की बैटरी लाइफ; देखें कीमत 

5379487