Logo
Motorola Edge 50 Pro: मोटोरोला भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी पर काम कर रहा है। यह अपकमिंग डिवाइस संभवतः Motorola Edge 50 Pro होने वाला है। अब, आधिकारिक लॉन्च से पहले इस फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं।

Motorola Edge 50 Pro: मोटोरोला भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी पर काम रहा है। अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम मोटो एज 50 प्रो होने वाला है। यह वही डिवाइस है, जिसे कंपनी चीन में Moto X50 Ultra के रूप में पेश करने के लिए तैयार है। FCC, BIS और TRDA जैसे लोकप्रिय सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्ट होने से संकेत मिलता है कि स्मार्टफोन जल्द ही वैश्विक बाजारों में भी दस्तक दे सकता है। हालांकि, लॉन्च से पहले, एंड्रॉयड हेडलाइंस ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के रेंडर्स के साथ-साथ इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक किए हैं।

Motorola Edge 50 Pro Design
मोटो एज 50 प्रो के लीक हुए रेंडर से पता चलता है कि डिवाइस यूनिबॉडी बैक के साथ आ सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि किनारों पर मैटेलिक कर्व्ड फिनिश है और इसमें कर्व्ड डिस्प्ले है। साथ ही ऐसी संभावना है कि स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शनः पर्पल, ब्लैक और सिल्वर/व्हाइट/स्टोन में पेश किया जा सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि पर्पल और ब्लैक वेरिएंट में पिछला हिस्सा, संभवतः फॉक्स लेदर है।

यह भी पढ़ेंः Vivo T3 5G की लॉन्च से पहले ही लीक हुई कीमत, स्पेसिफिकेशन भी आए सामने

Motorola Edge 50 Pro Specifications
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच कर्व्ड डिस्प्ले होगा। साथ ही कैमरे के मोर्चे पर इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें एफ/1.4 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, एक वाइड-एंगल कैमरा और एक टेलीफोटो लेंस शामिल होगा। इस कैमरा सेटअप में लेजर ऑटोफोकस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) का सपोर्ट होगा।

यह भी पढ़ेंः दिल जीतने भारत में आ रहा वीवो का नया बजट स्मार्टफोन, BIS पर हुआ लिस्ट

अन्य खासियतों में, एज 50 प्रो को स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जो 12GB रैम से जुड़ा होगा। इसमें 4500mAh की बैटरी मिलने की संभावना है, जो संभवतः 125W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। मोटोरोला ने चीन में X50 अल्ट्रा की AI फीचर को टीजर किया है, जो एडवांस AI फीचर्स के इंटीग्रेटेड का संकेत देता है।

यह भी पढ़ेंः सस्ता हो गया Realme का धाकड़ 5G फोन, पूरे 5000 रुपए की छूट, 50MP कैमरा के साथ पावरफुल बैटरी

फिलहाल, कंपनी ने इस फोन के भारतीय लॉन्च डेट (Motorola Edge 50 Pro Launch date In India) की पुष्टि नहीं की है। हालांकि, उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक देगा। लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

CH Govt hbm ad
5379487