Logo
Motorola Moto G04 Launch Soon In India: मोटोरोला एक के बाद एक दमदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने एक टीजर जारी करते हुए बताया है कि वह एक नए फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

Motorola Moto G04 Launch Soon In India: पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला भारतीय बाजार में एक के बाद एक धांसू स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने Moto G34 5G को लॉन्च करने के बाद हाल ही में भारत में Motorola G24 Power स्मार्टफोन को पेश किया। अब, ब्रांड ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Motorola India) पर एक टीजर इमेज जारी करते हुए एक नए डिवाइस की जानकारी दी है। हालांकि, कंपनी ने टीजर में अपकमिंग डिवाइस के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन संभावना है कि यह डिवाइस Moto G04 हो सकता है।

मोटोरोला ने हाल ही में Moto G04 को यूरोप में पेश लॉन्च किया था। मोटोरोला इंडिया द्वारा जारी टीजर इमेज मोटो जी04 के कलर ऑप्शन के समान ग्रीन, ब्लू, ब्लैक और ऑरेंज पर आधारित लगता है। इसलिए ऐसी संभावना है कि यह डिवाइस संभवतः Moto G04 होगा।

Moto G04 के संभावित स्पेसिफिकेशन
खबरों के मुताबिक, मोटोरोला के इस अपकमिंग डिवाइस में HD + रेजोल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। स्मार्टफोन संभवतः Unisoc T606 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज से जुड़ा है। हैंडसेट Android 14 OS पर आधारित My UX पर काम करता है।

यह भी पढ़ेंः गजब का फोल्डेबल फोनः लॉन्च से पहले Google Pixel Fold 2 की डिजाइन लीक, जानिए क्या होगा खास

फोटोग्राफी के लिए, डिवाइस में LED फ्लैश के साथ 16MP का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा शामिल हो सकता है। मोटो G04 में 5000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

अन्य फीचर्स के तौर पर, मोटो जी 04 में 3.5mm ऑडियो जैक, इनहेंस ऑडियो क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर, वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP52 रेटिंग, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः TCL ने लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, 5010 mAh बैटरी के साथ मिलेगा 6.75 इंच डिस्प्ले

 

Moto G04 की भारत में कीमत (संभावित)
यूरोप में, डिवाइस को 119 यूरो (~$129) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। उम्मीद है कि भारत में इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है।

Motorola G24 Power के बारे में जानने के लिए क्लिक करें।

Moto G34 5G के बारे में जानने के लिए क्लिक करें।

5379487