Logo
Motorola Razr 50: मोटोरोला अपने नए फोल्डेबल फोन रेजर 50 को लॉन्च करने की तैयारी पर काम कर रहा है। यह डिवाइस आधिकारिक लॉन्च से पहले EEC, TDRA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखाई दिया है। लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि यह जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है।

Motorola Razr 50: मोटोरोला जल्द अपने रेजर 50 फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने की तैयारी पर काम कर रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन को EEC, TDRA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इसे एक कवर स्क्रीन के साथ आने की उम्मीद है जो इसके पुरान मॉडल की तुलना में बड़ी है और इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7300X चिपसेट और 33W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट हो सकता है।।

Motorola Razr 50: EEC, TDRA वेबसाइट पर आया नजर
मॉडल नंबर XT2453-1 वाले हैंडसेट को MySmartPrice ने यूरेशियन इकोनॉमिक यूनियन (EEC) वेबसाइट पर देखा है। हालांकि, लिस्टिंग से स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चलता है। इस फोन को इसी मॉडल नंबर के साथ BIS इंडिया वेबसाइट पर भी देखा गया था। अब, इसी मॉडल नंबर (XT2453-1) के एक स्मार्टफोन को TDRA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जो संभवतः Motorola Razr 50  है।

Motorola Razr 50: संभावित स्पेसिफिकेशन
मोटोरोला रेजर 50 को इससे बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर सामने आया था, जिसमें मीडियाटेक का ऑक्टा-कोर डाइमेंशन 7300X चिपसेट, 8GB रैम का खुलासा किया गया गया था। लिस्टिंग से पता चलता है कि इस CPU में क्रमशः 2.50GHz और 2.00GHz पर चार प्राइम कोर और चार परफॉरमेंस कोर होंगे।

यह भी पढ़ेंः Motorola का Moto g64 5G फोन पर 4 हजार छूट, OIS कैमरा और 6000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन को जल्द खरीदें, चेक करें Offers

दूसरी ओर, कथित मोटोरोला रेजर 50 के लिए TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि मोटोरोला डिवाइस 6.9-इंच OLED इनर डिस्प्ले और 3.6-इंच OLED कवर स्क्रीन से लैस हो सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होने की संभावना है। फोल्डेबल में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। यह डिवाइस संभवतः 3,950mAh की बैटरी से लैस आएगा, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

हालांकि, ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर मोटोरोला रेजर 50 की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इस फोन को अगले महीने यानी जुलाई 2024 में लॉन्च कर सकती है।

5379487