Logo
Motorola upcoming smartphone: मोटोरोला भारत में एक नए पावरफुल स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने फिलहाल डिवाइस की घोषणा नहीं की है, लेकिन आधिकारिक तौर पर पुष्टि किया है कि अपकमिंग डिवाइस Snapdragon 7 Gen 3 से लैस होगा।

Motorola upcoming smartphone: मोटोरोला ने अपने आगामी स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज करना शुरू कर दिया है। कंपनी अपने नए डिवाइस को 3 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है, हालांकि वह अभी तक डिवाइस के नाम का खुलासा नहीं की है। लेकिन, माना जा रहा है कि मोटोरोला का अपकमिंग स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Fusion होगा। मोटोरोला ने एक लेटेस्ट टीजर में आगामी स्मार्टफोन के प्रोसेसर की पुष्टि की है।

मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन के प्रोसेसर का खुलासा
कंपनी ने एक टीजर इमेज में पुष्टि की है कि अपकमिंग स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा। टीजर से ये भी पता चलता है कि स्मार्टफोन वायलेट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। आगामी पेशकश फास्ट वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। फोन के एक अलग टीजर में समान कलर शेड और कर्व्ड डिस्प्ले की भी पुष्टि की गई है। डिवाइस के बैक पैनल पर कैमरा आइसलैंड है।

कंपनी ने मोबाइल फोन के नाम से नहीं उठाया पर्दा
मोटोरोला ने अभी तक अपकमिंग स्मार्टफोन के नाम से पर्दा नहीं उठाया है। लेकिन अनुमान है कि यह मोटोरोला एज 50 प्रो होगा। हालांकि, ऐसा नहीं लगता है क्योंकि यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 द्वारा संचालित एक प्रमुख पेशकश है। यह एक रीब्रांडेड मोटो एक्स 50 अल्ट्रा भी होगा जो अगले महीने चीन में लॉन्च होने वाला है। लेटेस्ट प्रोसेसर की पुष्टि से लगता है कि अपकमिंग मोटोरोला फोन एज 50 फ्यूजन (Motorola Edge 50 Fusion) है। हालांकि, स्मार्टफोन की आधिकारिक पुष्टि के लिए हमें और इंतजार करना होगा।

मोटोरोला के एज सीरीज में पहले से ही कई स्मार्टफोन शामिल है। ऐसे में अब लगता है कि ब्रांड Motorola Edge 50 Fusion को लॉन्च करके एज सीरीज का विस्तार करना चाहती है। अपकमिंग डिवाइस से जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी सामने आने पर हम आपके पास जरूर पहुंचाएंगे। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

यह भी पढ़ेंः Blaze Curve 5G के बाद Lava O2 की बारी, डिजाइन, स्पेसिफिकेशन का खुलासा
यह भी पढ़ेंः 40 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए बोट ने नए ईयरबड्स, कीमत 899 रुपए

5379487