Logo
Recharge Tricks: Airtel और Jio के रिचार्ज प्लान काफी महंगे हो गए है। लेकिन इन टॉप-5 ऐप से रिचार्ज करने पर भारी डिस्काउंट भी मिल सकता है। True Pay और BillHub से रिचार्ज करने पर आपको 5% तक का गारंटीड कैशबैक और ढेर सारे ऑफर मिल रहे हैं।

Recharge Tricks: जियो एयरटेल के बाद वोडाफोन ने अपने मोबाइल रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ा दी हैं। इससे आम लोगों की जेब पर भारी असर पड़ने वाला है। ऐसे में आप भी महंगे प्लान की समस्या को लेकर परेशान हैं, तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं। क्योंकि आज हम आपको ऐसे कुछ ऐप के बारें में बता रहे हैं जिनके जरिए आप 5-10 प्रतिशत तक का गारेंटीड कैशबैक पा सकते हैं। इसका मतलब है कि अब महंगे रिचार्ज होने पर भी आप सस्ते में ही मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं। चलिए अब इन ऐप के बारें में डिटेल से जानते हैं। 

Recharge Tricks: इन टॉप से रिचार्ज करने पर मिलेगा फायदा 
मोबाइल रिचार्ज करने पर सबसे ज्यादा बेनिफिट True Pay और BillHub ऐप में मिलता है। इन ऐप्लिकेशन में आपको 5% तक का कमीशन मिलता है। इसके अलावा, आपको विभिन्न ऑफर्स भी मिलते हैं, जिनसे आप रिचार्ज पर और भी पैसे बचा सकते हैं।

True Pay और BillHub ऐप एक रिटेलर ऐप है। इसका मतलब है कि आप इनके जरिए मोबाइल और डीटीएच रिचार्ज के अलावा अन्य सेवाओं का भी लाभ उठा सकते हैं। इस ऐप में आपको इंटरनेट, बिजली, पानी, गैस, एलपीजी, टेलीफोन, फास्टैग, टिकट, आदि सेवाएं मिलती हैं।

True Pay और BillHub पर अकाउंट कैसे बनाएं?
True Pay और BillHub को  Google Play Store से डाउनलोड किया जा सकता है। डाउनलोड करने के बाद ऐप को ओपन करें। फिर यहां "लेट्स लॉगइन" बटन पर क्लिक करें। अपना फोन नंबर डालें अपना OTP वेरीफाई करें। बस आपका अकाउंट बन जाएगा और अब आप रिचार्ज कर सकते है। 

True Pay ऐप के लाभ:
5% तक का कमीशन
विभिन्न ऑफर्स
इंटरनेट, बिजली, पानी, गैस, एलपीजी, टेलीफोन, फास्टैग, टिकट, आदि सेवाएं

BillHub ऐप के लाभ:
तत्काल मोबाइल और DTH रिचार्ज
सभी रिचार्ज सुविधाओं के लिए सुरक्षित और 99%विश्वसनीय प्लेटफॉर्म है। 
हर रिचार्ज पर 5% तक का गारंटीड कैशबैक पाएँ।

अन्य ऐप्स
True Pay ऐप के अलावा, Maxpe, SMSlink, JioPos Lite आदि ऐप्स भी मोबाइल रिचार्ज पर लाभ देते हैं। इन ऐप्स में आपको कैशबैक, ऑफर्स, आदि मिलते हैं।

अपने लिए सबसे अच्छा ऐप चुनते समय, आपको निम्नलिखित कारकों पर विचार करना चाहिए:
कमीशन दर
ऑफर्स
सेवाओं की उपलब्धता
सुविधा

ये भी पढ़ेः- Raksha Bandhan 2024: राखी पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये धांसू स्मार्टफोन, 64MP कैमरा के साथ मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट 

5379487