Logo
Noise ColorFit Macro : Noise ने तीन वेरिएंट में अपनी ColorFit Macro स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। इसमें सिलिकॉन, लैदर और मैटल वेरिएंट दिए गए हैं। 

Noise ColorFit Macro : Noise ने भारतीय बाजार में नई स्मार्टवॉच Noise ColorFit Macro को लॉन्च कर दिया है। यह ColorFit Series की ही वॉच है। यह बड़ी डिस्प्ले और प्रीमियम बॉडी से लैस है। इस स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन हम आपको बताते हैं।  

कीमत और उपलब्धता

Noise ColorFit Macro के सिलिकॉन वेरिएंट की कीमत 1,399 रुपए, लैदर वेरिएंट की कीमत 1,499 रुपए और मैटल वेरिएंट की कीमत 1,599 रुपए है। ColorFit Macro वर्तमान में ई-कॉमर्स साइट Amazon पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, जिसकी पहली बिक्री 19 फरवरी 2024 को शुरू होगी। Noise ColorFit Macro कई ऑप्शन में उपलब्ध है। इसमें एक सिलिकॉन वेरिएंट (मिस्ट ग्रे, जेट ब्लैक और स्पेस ब्लू), एक लेदर स्ट्रैप वेरिएंट (क्लासिक ब्लैक और क्लासिक ब्राउन) और मेटालिक स्ट्रैप वेरिएंट (ब्लैक लिंक और सिल्वर लिंक) शामिल हैं।

ये हैं स्पेसिफिकेशंस

Noise ColorFit Macro में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 2 इंच की TFT PCD डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टवॉच 200 वॉच फेस का सपोर्ट करती है। यह वॉच Noise Tru Sync टेक्नोलॉजी के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट करती है, जिसके साथ बिल्ट इन माइक्रोफोन और एक स्पीकर शामिल हैं। नई स्मार्टवॉच में एक मैटल फिनिश और राउंड कॉर्नर के साथ रेक्टेंगुलर डिस्प्ले है। विभिन्न हेल्थ संबंधित सेंसर्स के साथ यह हार्ट रेट, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन लेवल, स्लीप, स्ट्रेस और फीमेल मैंस्ट्रुअल साइकल आदि को ट्रैक कर सकती है।

स्पोर्ट्स लवर के लिए यह 115 स्पोर्ट्स मोड्स प्रदान करती है। इस वॉच में वॉयस एसिस्टेंट दिया गया है। यह NoiseFit ऐप्लिकेशन से लिंक हो सकती है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो यह वॉच एक बार फुल चार्ज होकर 7 दिनों तक इस्तेमाल की जा सकती है। इसमें म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल, नोटिफिकेशन डिस्प्ले और कैलकुलेटर आदि फीचर्स भी मिलते हैं।

5379487