Logo
Amazon sale: अमेजन की दिवाली सेल में Noise Twist Go Round dial स्मार्टवॉच 73% की बंपर छूट के साथ उपलब्ध है। इस घड़ी में ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ कई हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स मिलते है।

Amazon sale: अमेजन की दिवाली स्पेशल सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में Noise Twist Go Round dial Smartwatch को जबरदस्त छूट के साथ लिस्ट किया गया है। यह वॉच गोल राउंड डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ-साथ कई धांसू फीचर्स मिलते हैं। यदि आप अपने लिए नई स्मार्टवॉच को लेने का प्लान कर रहे हैं, तो अब बिना देरी किए फटाफट इस घड़ी की कीमत और फीचर्स को देखने के बाद ऑर्डर कर लें। क्योंकि अमेजन की दिवाली सेल बस कुछ ही दिनों में 29 अक्टूबर को खत्म हो जाएगी। इसलिए बिना देरी किए अभी घड़ी के फीचर्स और कीमत एक बार जरूर देख लें। 

Noise Twist Go Round dial Smartwatch का ऑफर प्राइस 
नॉइस की यह स्मार्टवॉच अभी अमेजन पर 73% की छूट के साथ बिक रही है। सेल में घड़ी की कीमत 5,999 रुपए से घटकर केवल 1,599 रुपए रह गई है। इसके अलावा आप इस घड़ी को मात्र 58 रुपए की मंथली नो कोस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Infinix Hot 50 Pro की धमाकेदार एंट्री: 50MP कैमरा, 16GB रैम के साथ मिलेंगे कई तगड़ें फीचर्स  

Noise Twist Go Round dial Smartwatch  के फीचर्स 
यह स्मार्टवॉच मेटल स्ट्रैप और स्लीक डायल के साथ आती है। इसमें 1.39" इंच की डिस्प्ले है। घड़ी में बीटी कॉलिंग की सुविधा मिलती है, जिससे आप बिना फोन के चलते-फिरते घड़ी से बातचीत कर सकते हैं। यह घड़ी नॉइज फिट ऐप से सहज कनेक्टिवी और धांसू फीचर्स ऑफर करती है। 
 
घड़ी में  वॉयस असिस्टेंस, कैलकुलेटर, मौसम और म्यूजिक कंट्रोल जैसी सुविधाओं के लिए भी ढेरों फचीर्स मिलते हैं। हेल्थ फीचर्स के लिए Noise Twist Go Round dial Smartwatch में Activity Tracker, स्लीप ट्रैकिंग, Calorie Tracker, हार्ट स्पीड , Oxymeter (SpO2), Notifications, Heart Rate Monitor जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा आपको घड़ी में मल्टी-स्पोर्ट्स मोड और ढेरों फेस मोड भी मिलते हैं। यह घड़ी 10 आकर्षक रंग ऑप्शन के साथ आती है, ताकि आप अपनी पसंद का कलर ऑप्शन चुन सकें। कंपनी इस घड़ी पर 1 साल की वारंटी देती है। 
 

 


 

5379487