Logo
CMF Special Student Referral Program: कंपनी ने एक स्पेशल स्टूडेंट रेफरल प्रोग्राम लॉन्च किया है, जिसमें CMF Phone 1, CMF 20 Buds Pro 2 और Watch Pro 2 जैसे डिवाइसों को फ्री में गिफ्ट किया जाएगा। आइए इस खास प्रोग्राम के बारे में विस्तार से जानते हैं।

CMF Special Student Referral Program: नथिंग के स्वामित्व वाला ब्रांड सीएमएफ (CMF by Nothing) अपने अपकमिंग प्रोडक्ट, सीएमएफ फोन 1, बड्स प्रो 2 और वॉच प्रो 2 को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये डिवाइस 8 जुलाई को लॉन्च होंगे। लेकिन ग्राहकों के पास इन डिवाइसों को फ्री में पाने का मौका है। दरअसल, कंपनी ने एक स्पेशल स्टूडेंट रेफरल प्रोग्राम लॉन्च किया है, जिसमें आने वाले CMF Phone 1, CMF 20 Buds Pro 2 और Watch Pro 2 जैसे डिवाइसों को फ्री में गिफ्ट किया जाएगा। आइए इस प्रोग्राम के बारे में विस्तार से जानते हैं।

फ्री में मिलेगा CMF प्रोडक्ट
सीएमएफ ने स्पेशल स्टूडेंट रेफरल प्रोग्राम लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहकों द्वारा 7 जुलाई तक भाग लिया जा सकेगा। कंपनी की साइट पर जाकर ग्राहक प्रोग्राम में भाग ले सकते हैं। इसमें CMF Phone 1, CMF 20 Buds Pro 2 और Watch Pro 2 जैसे डिवाइस फ्री मिल सकता है। अब आइए बताते हैं कि आप इसमें कैसे भाग ले सकते हैं।

CMF
CMF के प्रोडक्ट्स को फ्री में पाने का मौका!

स्पेशल स्टूडेंट रेफरल प्रोग्राम में ऐसे लें भाग

  • सबसे पहले https://in.cmfstudentreferral.tech/ पर लॉग इन करें।
  • इसके बाद अपनी डिटेल्स भरें और वेरीफाई करें।
  • एक बार वेरीफाई हो जाने के बाद, कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए पॉइंट्स इकट्ठा करें।
  • लॉग इन करते समय किसी मित्र के रेफरल कोड का उपयोग करने से आपके स्कोर और लीडरबोर्ड पर उनके स्कोर में एक बोनस अंक जुड़ जाएगा।
  • लीडरबोर्ड पर टॉप 50 छात्र नए सीएमएफ लाइनअप से 10 सीएमएफ फोन 1, 20 बड्स प्रो 2 और 20 वॉच प्रो 2 में से एक जीतने के पात्र होंगे।

ऐसे इकट्ठा करें रेफरल कोड
देश भर के छात्र अपने साथियों के साथ साझा करने के लिए रेफरल कोड प्राप्त करने के लिए एक माइक्रोसाइट पर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। रेफरर और रेफर किया गया छात्र दोनों को पॉइंट्स मिलेंगे।

CMF Phone 1 की संभावित कीमत
सीएमएफ फोन 1 की कीमत 20,000 रुपए से कम होने की उम्मीद है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी आधिकारिक कीमत की पुष्टि नहीं की है। टिप्सटर योगेश बरार ने दावा किया है कि सीएमएफ फोन 1 भारत में बैंक कार्ड के साथ 15,999 रुपए की रियायती कीमत पर लॉन्च होगा। ये कीमत 6GB RAM + 128GB स्टोरेज के लिए होगा। टिपस्टर के अनुसार, 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वाला दूसरा मॉडल भी होगा, जिसकी कीमत बैंक छूट के बाद 17,999 रुपए हो सकती है।

jindal steel hbm ad
5379487