Logo
OnePlus Ace 3V: वनप्लस अपने नए आगामी स्मार्टफोन Ace 3V को अगले हफ्ते लॉन्च करने वाला है। आधिकारिक लॉन्च से पहले इस फोन के वॉयलेट कलर वेरिएंट की इमेज लीक हो गई।

OnePlus Ace 3V: वनप्लस अगले हफ्ते चीन में Ace 3V स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। ब्रांड ने आगामी स्मार्टफोन की रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन, बैटरी और प्रोसेसर का खुलासा पहले ही कर दिया है। अब, वनप्लस ऐस 3वी को लाइव इमेज में देखा गया है जिससे इसके डिजाइन और कलर ऑप्शन का पता चलता है। यह काफी हद तक Nord CE 4 जैसा दिखता है जो वैश्विक बाजार में Ace 3V का रीब्रांडेड वर्जन होगा।

OnePlus Ace 3V: कलर ऑप्शन लीक
वनप्लस ऐस 3वी को एक पील शेप के कैमरा आईसलैंड के साथ देखा गया है जिसमें दो सेंसर और एक एलईडी फ्लैश यूनिट है। फ्लैट फ्रेम में दाईं ओर पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन हैं। डिवाइस को वॉयलेट कलर ऑप्शन में देखा गया है। शेड वनप्लस ऐस 3/12आर के जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन के समान है जिसकी घोषणा पिछले महीने की गई थी। इस फोन में नीचे के साइड में एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल देखने को मिलता है, जबकि टॉप पर एक आईआर ब्लास्टर और दो और कटआउट हैं। ऐसा लगता है कि Ace 3V में 3.5mm ऑडियो जैक की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी। डिवाइस में सामने की तरफ, पतले बेजेल्स से घिरे एक सेंटर एलाइन पंच-होल कटआउट डिस्प्ले और बाएं किनारे पर एक अलर्ट स्लाइडर का पता चला।

OnePlus Ace 3V Color Option
OnePlus Ace 3V Color Option

यह भी पढ़ेंः 8GB रैम, 5000 mAh बैटरी वाला मोटोरोला का जबरदस्त Smartphone, कीमत मात्र ₹7,999

वनप्लस ऐस 3V स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट से लैस होगा, जिसके साथ 16GB LPDDR5X रैम और 512GB UFS 4 स्टोरेज पैक हो सकता है। ग्लोबल वेरिएंट यानी रीबैज्ड Nord CE 4 में अलग-अलग इंटरनल होंगे। उम्मीद है कि OnePlus Ace 3V को 18 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में अपकमिंग स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन सामने आ सकते हैं। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487