Logo
OnePlus Buds 3 Price In India: भारत में बिक्री के पहले दिन वनप्लस बड्स 3 ने वनप्लस के किसी भी TWS प्रोडक्ट के लिए एक दिन में सबसे अधिक बिक्री का आंकड़ा दर्ज किया। चलिए जानते हैं आखिर क्या है खास कि इन बड्स को खरीदने के लिए भारतीय ग्राहक टूट पड़े।

OnePlus Buds 3 Price In India: वनप्लस ने हाल ही में वनप्लस बड्स 3 को वैश्विक और भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है। ये ईयरबड्स 6 फरवरी, 2024 से भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गए हैं। भारत में बिक्री के पहले दिन, इन ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफोन ने वनप्लस के किसी भी TWS प्रोडक्ट्स के लिए एक दिन में सबसे अधिक बिक्री के आंकड़े दर्ज किए।

आपको बता दें कि, 6 फरवरी को ही वनप्लस 12 आर (OnePlus 12R) स्मार्टफोन की सेल शुरू हुई और कंपनी इस फोन के साथ वनप्लस बड्स 3 को फ्री दे रही थी। यही वजह रही कि वनप्लस बड्स की भी जबरदस्त ऑर्डर मिले। ईयरबड्स 49dB नॉइस कैंसलेशन, साथ ही LHDC प्रदान करते हैं, जो LDAC कोडेक का एक ऑप्शन है, जो सुपर लो लेटेंसी के साथ हाई क्वालिटी वाला ऑडियो प्रदान करता है। चलिए इसके फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं।

OnePlus Buds 3 के स्पेसिफिकेशन
वनप्लस बड्स 3 में एक स्टेम और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ एक एर्गोनोमिक डिजाइन है जो लंबे समय तक उपयोग के लिए उपयुक्त है। ईयरबड्स 10.4mm और 6 Nm डुअल ड्राइवर से लैस हैं, जो हाई क्वालिटी वाली साउंड प्रदान करते हैं। इसके अतिरिक्त, 49dB तक नॉइस कैंसिलेशन की पेशकश करते हैं, जिसका मतलब है कि आपको इन बड्स में बिना किसी रुकावट के बेहतर ऑडियो अनुभव मिलेगा।

यह भी पढ़ेंः POCO M6 Pro 5G पर ₹5000 की सीधी छूट, बैंक डिस्काउंट अलग से, जल्द करें ऑर्डर

3D स्पेसियल साउंड इफेक्ट के साथ हाई-रेजोल्यूशन ऑडियो और LHDC 5.0 कोडेक सपोर्ट लिसनिंग अनुभव को और बेहतर बनाते हैं। इन बड्स की एक और सबसे बड़ी खासियत है। कंपनी दावा करती है कि ये ईयरबड्स कुल 44 घंटे तक के प्लेटाइम प्रदान करते हैं। इतना ही नहीं कंपनी इसे फास्ट चार्जिंग का भी दावा करती है। कंपनी ने कहा है कि ये मात्र 10 मिनट की चार्जिंग में 7 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़ेंः आ गया Samsung का फौलादी 5G Smartphone, कीमत 27,208 रुपए

OnePlus Buds 3 की कीमत और उपलब्धता
वनप्लस 
ने इस धांसू ईयरबड की कीमत ₹5,499 रुपये रखी है। लेकिन आप आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट/डेबिट EMI पर ₹1000 की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसी तरह लॉन्च ऑफर के तहत वनकार्ड EMI और क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर ₹1000 की तत्काल छूट मिल रही है। ग्राहक इसे कंपनी की आधिकारिक साइट के माध्यम से ऑर्डर कर सकते हैं।
 

5379487