Logo
भारतीय स्मार्टफोन बाजार में वनप्लस के स्मार्टफोन काफी पसंद किए जाते हैं। अगर आप भी वनप्लस के स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो अब आपके पास शानदार मौका है।

OnePlus Community Sale: अगर आपको वनप्लस(OnePlus) के स्मार्टफोन पसंद है और आप नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने Community Sale का ऐलान कर दिया है। इस सेल में कंपनी ग्राहकों को डिस्काउंट कूपन ऑफर कर रही है । इतना ही नहीं आप सेल में खरीदारी पर बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं।

17 दिसंबर तक मिलेगा लाभ

आपको बता दें कि OnePlus की Community Sale 17 दिसंबर तक ही हैं। इस सेल में आप अपने  बजट स्मार्टफोन से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन में अच्छा डिस्काउंट पा सकते हैं। कंपनी अपनी इस सेल में OnePlus 10 Series में ग्राहकों को बंपर डील्स दे रही है। इस सीरीज के स्मार्टफोन में इस समय ग्राहक 17 हजार रुपये तक की सेविंग कर सकते हैं। 

बैंक ऑफर्स के साथ एक्सचेंज ऑफर

OnePlus Community Sale में ग्राहकों को फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ तगड़े बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इसके साथ अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो एक्सचेंज ऑफर में एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। इस तरह आप सभी ऑफर्स मिलाकर वनप्लस की इस सेल में अच्छी खासी बचत कर सकते हैं।

OnePlus 10 Pro Offer

OnePlus 10 Pro का 8GB/128GB वाला वेरिएंट इस समय 66,999 रुपये में मिल रहा है लेकिन अभी आप इसे 17 हजार रुपये के डिस्काउंट कूपन के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी इस 17 हजार के कूपन के अलावा ग्राहकों को 5 हजार रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी दे रही है। 
 
OnePlus 10T 5G पर डिस्काउंट ऑफर
OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन इस समय 54,999 रुपये का है। इस स्मार्टफोन में कंपनी Community Sale ऑफर के तहत 12 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। बैंक ऑफर में आप 5 हजार रुपये की और बचत कर सकते हैं। इसमें भी आपको एक्सचेंज ऑफर में 32 हजार रुपये तक बचत करने का मौका मिल सकता है। 

OnePlus 10R 5G पर डिस्काउंट ऑफर
आपको बता दें कि OnePlus 10R 5G पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप इसका 8GB/128GB वेरिएंट लेते हैं तो आपको इसमें कम्यूनिटी सेल में 7 हजार रुपये तक का कूपन डिस्काउंट मिलेगा। 

5379487