Logo
OnePlus Nord 4: वनप्लस 16 जुलाई को अपना नया फोन Nord 4 को लॉन्च करने जा रहा है। फोन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई हैं। इस हैंडसेट को पूरे 4 साल तक OS और 6 साल सॉफ्टवेयर अपडेट मिलते रहेंगे।

OnePlus Nord 4: चीनी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस 16 जुलाई को ग्लोबली मार्केट में OnePlus Nord 4 फोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। फोन की लॉन्चिंग से पहले ब्रांड ने एक ऐसी घोषणा की है, जिसने वनप्लस फैन और यूजर्स लो खुश कर दिया है। कंपनी की हालिया घोषमा के मुताबिक वनप्लस Nord 4 फोन को पूरे 6 साल के लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट्स के साथ लाया जाएगा।  

ब्रांड का दावा है कि ये लेटेस्ट फोन कंपनी का सबसे लंबे समय तक अपडेट्स पाने वाला डिवाइस होगा। वनप्लस इस स्मार्टफोन को ऑल-मेटल यूनिबॉडी डिजाइन के साख पेश करेगा। वहीं कंपनी एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए लगातार फोन को टीज कर रही हैं। यहां हम इस फोन के लेटेस्ट अपडेट के बारें में आपोक डिटेल से बता रहे हैं। 

OnePlus Nord 4 फोन 6 साल तक नहीं होगा स्लो
कंपनी ने बताया है कि वह OnePlus Nord 4 फोन को लंबे समय तक सॉफ्टवेयर अपडे्ट देती रहेगी। इस हैंडसेट को फोन 4 साल तक के एंड्रॉयड OS अपडेट्स और 6 साल तक के सिक्योरिटी अपडेट्स दिए जाएंगे। 

OnePlus Nord 4 स्पेक्स:
अपकमिंग डिवाइस में 6.74-इंच 1.5K OLED Tianma U8+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 2150 निट्स की पीक ब्राइटनेस होगी, जो नॉर्ड 3 के स्क्रीन साइज़ के समान है। यह संभवतः क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 SoC द्वारा संचालित होगा, जिसमें एड्रेनो GPU होगा, जो नॉर्ड 3 में पाए जाने वाले डाइमेंशन 9000 SoC की जगह लेगा। चिपसेट को कम से कम 8GB रैम के साथ जोड़े जाने की उम्मीद है, जिसमें संभवतः 128GB और 256GB स्टोरेज विकल्प शामिल हैं।

फोन में 100W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बड़ी बैटरी शामिल होने की अफवाह है, जो नॉर्ड 3 की 5,000mAh बैटरी और 80W चार्जिंग से अपग्रेड है।

कैमरे के मामले में, वनप्लस नॉर्ड 4 में 50MP प्राइमरी सेंसर और 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ डुअल-लेंस रियर सेटअप हो सकता है। यह नॉर्ड 3 के ट्रिपल कैमरा सिस्टम से थोड़ा डाउनग्रेड होगा, जिसमें 50MP का मुख्य सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का सेंसर शामिल है।

ये भी पढ़ेः- Noise 4 वायरलेस हेडफोन लॉन्च: 40mm ड्राइवर के साथ 70 घंटों की बैटरी लाइफ; चेक करें कीमत 

5379487