Logo
OnePlus Nord Buds 3: वनप्लस अपने नए ईयरबड्स Nord Buds 3 को भारत में 17 सितंबर को लॉन्च करेगा। ये बड्स किफायती दाम में कई प्रीमियम फीचर्स और शानदार साउंड ऑफर करते हैं।

OnePlus Nord Buds 3 launch soon: वनप्लस अपने लेटेस्ट बजट-फ्रेंडली ईयरबड्स OnePlus Nord Buds 3 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इन बड्स को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थी। अब ब्रांड ने इनकी लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया है। यहां हम इस अपकमिंग बड्स की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन के बारें में बता रहे हैं। 

OnePlus Nord Buds 3: कब होंगे लॉन्च? 
वनप्लस अपने आगामी बजट-फ्रेंडली ईयरबड्स, वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 को भारत में 17 सितंबर को दोपहर 12 बजे अधिकारिक तौर पर रिलीज़ करेगा। कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अधिक जानकारी के साथ एक माइक्रोसाइट बनाई है। हालांकि नॉर्ड बड्स 3 के खास फीचर्स अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन उम्मीद है कि वे पिछले मॉडल नॉर्ड बड्स 3 प्रो की तरह ही समान फीचर्स होंगे। 

ये भी पढ़ेः- Upcoming Smartphones: September में iPhone 16 ही नहीं, ये मोबाइल फोन भी उड़ाएंगे गर्दा; देखें लिस्ट 

OnePlus Nord Buds 3: संभावित फीचर्स 
ईयरबड्स संभवतः oval-shaped के चार्जिंग केस के साथ आएंगे और दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। एक टीज़र इमेज से पता चलता है कि डिज़ाइन नॉर्ड बड्स 3 प्रो के समान होगा, जिसमें एक ट्रांसपैरेंसी और मॉडर्न लुक होगा। परफॉर्मेंस के मामले में, नॉर्ड बड्स 3 से डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ अच्छी साउंड क्वालिटी मिलने की उम्मीद है। बैकग्राउंड नॉइज़ को कम करने के लिए उनमें एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) भी शामिल हो सकता है। 

ये भी पढ़ेः-  रेडमी लाया 38 घंटे तक चलने वाले तीन TWS ईयरबड्स, AI फीचर के साथ मिलेगा तगड़ा साउंड

ईयरबड्स में क्विक कनेक्शन के लिए Google फ़ास्ट पेयरिंग और स्थिर वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.4 का सपोर्ट होने की संभावना है। बैटरी लाइफ़ की बात करें तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि नॉर्ड बड्स 3 का प्रदर्शन नॉर्ड बड्स 3 प्रो जैसा ही होगा, जो सिंगल चार्ज (ANC बंद होने पर) पर 12 घंटे तक और चार्जिंग केस के साथ 44 घंटे तक चल सकता है। 

OnePlus Nord Buds 3: कितनी होगी कीमत? 
कीमत की बात करें तो नॉर्ड बड्स 3 प्रो की कीमत 3,299 रुपये यानी $79 है। इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं OnePlus Nord Buds 3 के बेसिक मॉडल की कीमत 3,000 रुपये से कम होगी।

 

5379487