Logo
OnePlus Open Apex Edition: वनप्लस भारत में अपने फोल्डेबल फोन Open Apex का स्पेशल एडिशन 7 अगस्त को लॉन्च करने के लिए तैयार है। ब्रांड अपने इस स्पेशल एडिशन को क्रिमसन शैडो कलर में पेश करेगा।

OnePlus Open Apex Edition: वनप्लस भारत में अपने फोल्डेबल फोन Open Apex का स्पेशल एडिशन 7 अगस्त को लॉन्च करने के लिए तैयार है। ब्रांड अपने इस स्पेशल एडिशन को क्रिमसन शैडो कलर में पेश करेगा। कंपनी ने बताया है कि इस अपकमिंग एडिशन में डिजाइन के साथ कई नई चीजें मिलेंगी। चलिए अब फोन के स्पेसिफिकेशन के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन का डिज़ाइन सामने आया
वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन में बेहतर स्टोरेज, AI इमेज एडिटिंग फीचर और इनोवेटिव सिक्योरिटी सुधार होंगे। रेगुलर वनप्लस ओपन, जिसमें 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज है, की कीमत 1,39,999 रुपये (~$1,670) है। ऐसी संभावना है कि एपेक्स एडिशन 16 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। फिलहाल इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

जहां तक ​​डिजाइन की बात है, वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन में प्रतिष्ठित हैसलब्लैड 503CW 60 इयर्स विक्टर रेड एडिशन से प्रेरित प्रीमियम डिजाइन है। इसमें प्रीमियम वीगन लेदर के साथ एक अनोखा डायमंड जैसा पैटर्न और अलर्ट स्लाइडर पर जीवंत नारंगी रंग के एक्सेंट हैं। एपेक्स एडिशन 10 अगस्त से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसका लैंडिंग पेज अब वनप्लस इंडिया की वेबसाइट पर लाइव है।

ये भी पढ़ेः- Oppo A3x 5G Launched: मात्र 12 हजार से कम में मिलेगा धांसू कैमरा, बैटरी और प्रोसेसर भी; देखें फीचर 

वनप्लस के सीओओ किंडर लियू ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, "पिछले साल अपनी शुरुआत के बाद से वनप्लस ओपन सीरीज़ को व्यापक प्रशंसा मिली है। अपडेट किए गए वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन के साथ, हम बेहतर सुविधाओं के साथ सीमाओं को आगे बढ़ाना जारी रखते हैं, एक शानदार अनुभव प्रदान करते हैं जो हमारे 'नेवर सेटल' मंत्र को दर्शाता है।"

रिपोर्ट्स बताती हैं कि वनप्लस ओपन के उत्तराधिकारी पर काम कर रहा है। संभवतः, यह 2025 की पहली तिमाही में शुरू हो सकता है। उसी डिवाइस को चीन और कुछ अन्य बाजारों में ओप्पो फाइंड एन4 के रूप में रीब्रांड किया जा सकता है।

5379487